डेंगू पर विशेष सावधानी बरतने को कहा

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: भारत विकास परिषद कोटद्वार व मैक्स सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल देहरादून के संयु

By Edited By: Publish:Sun, 25 Sep 2016 07:31 PM (IST) Updated:Sun, 25 Sep 2016 07:31 PM (IST)
डेंगू पर विशेष सावधानी बरतने को कहा

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: भारत विकास परिषद कोटद्वार व मैक्स सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल देहरादून के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित स्वास्थ्य जांच शिविर में 403 लोगों की स्वास्थ्य जांच हुई। इस मौके पर प्रदेश के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री सुरेंद्र ¨सह नेगी ने लोगों को डेंगू के प्रति विशेष सावधानी बरतने की सलाह दी है।

रविवार को बाल भारती सीनियर सेकेंडरी स्कूल मोटाढाक में आयोजित निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का शुभारंभ मुख्य अतिथि स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री सुरेंद्र ¨सह नेगी ने किया। श्री नेगी ने प्रदेश में फैल रहे डेंगू रोग के प्रति ¨चता व्यक्त करते हुए लोगों से विशेष सावधानी बरतने को कहा है। कहा कि घर में स्वच्छता का विशेष ध्यान रखें।

हंस फाउंडेशन के प्रांतीय प्रभारी पदमेंद्र ¨सह बिष्ट ने शिविर में गंभीर रोगों से ग्रसित मरीजों के इलाज में आने वाले समस्त खर्च हंस फाउंडेशन की ओर से वहन करने की घोषणा की। जिस पर संगठन के अध्यक्ष कैलाश चंद्र अग्रवाल ने श्री बिष्ट का आभार व्यक्त किया। शिविर में 403 लोगों की स्वास्थ्य जांच की गई। इस अवसर पर डॉ.गौरव गुप्ता, डॉ.सुखवेंद्र ¨सह, डॉ.हर्षव‌र्द्धन, टीआर पांथरी, प्रदीप अग्रवाल, सुभाष नैथानी, राकेश जोशी आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी