मंत्री जी पानी की समस्या भी दूर करिए: सजवाण

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल: पूर्व कैबिनेट मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण ने प्रदेश के पेयजल एवं शिक्ष

By Edited By: Publish:Wed, 13 May 2015 05:17 PM (IST) Updated:Wed, 13 May 2015 05:17 PM (IST)
मंत्री जी पानी की समस्या  भी दूर करिए: सजवाण

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल: पूर्व कैबिनेट मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण ने प्रदेश के पेयजल एवं शिक्षा मंत्री को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रदेश में दिन प्रतिदिन पेयजल संकट गहराता जा रहा है जबकि मंत्री कोरी घोषणाएं कर जनता को गुमराह कर रहे हैं।

श्रीनगर टूरिस्ट विश्राम गृह सभागार में बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रदेश के दुर्गम विद्यालयों में शिक्षक नहीं हैं और जो हैं भी उन्हें सुगम क्षेत्रों में भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि डोली यात्रा से किसी भी क्षेत्र का विकास नहीं हो सकता और न ही किसी बेरोजगार को रोजगार मिल सकता है। सजवाण ने कहा कि जो काम सरकार ने उन्हें (मंत्री प्रसाद नैथानी) दिया है, उन्हें उसे निष्ठा और लगन से करना चाहिए। आरोप लगाया कि शिक्षक और कर्मचारी अपना काम छोड़कर मंत्री जी और डोली के पीछे घूम रहे हैं। डोली यात्रा के नाम पर सरकारी विभागों से पैसा वसूला जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस फिजूल खर्च को लेकर वह मुख्यमंत्री से उच्चस्तरीय जांच की मांग भी करेंगे। कहा कि पीडीएफ कोटे से अनुपात के आधार पर एक ही मंत्री पद दिया जाए।

सजवाण ने श्रीनगर में जीवीके कंपनी के कारण हो रही नहर पानी के लीकेज की समस्या को दूर किया जाए। इस मौके पर कीर्तिनगर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष रघुवीर राणा, महिपाल कंडारी, भीम सिंह कलूड़ा, दीपक सजवाण, देवेंद्र बुटोला और उमेद सिंह मेहरा भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी