संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में मृत मिला युवा इंजीनियर

शहर में एक युवा इंजीनियर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है और पंचनामा की करवाई की जा रही है। मौत की वजह दिल का दौरा मानी जा रही है।

By BhanuEdited By: Publish:Thu, 08 Mar 2018 01:47 PM (IST) Updated:Sat, 10 Mar 2018 09:59 AM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में मृत मिला युवा इंजीनियर
संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में मृत मिला युवा इंजीनियर

नैनीताल, [जेएनएन]: शहर में एक युवा इंजीनियर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है और पंचनामा की करवाई की जा रही है। प्रथम दृष्टया मौत की वजह दिल का दौरा माना जा रहा है।

मल्लीताल चीना बाबा मंदिर के ऊपरी क्षेत्र निवासी 35 वर्षीय रितेश विद्यार्थी पुत्र वीरेंद्र उड़ीसा में आरओ बनाने वाली कंपनी में इंजीनियर था। एक माह पहले वह घर आ गया था। सुबह आठ बजे वह रोज की तरह बिस्तर से नहीं उठा तो पिता वीरेंद्र को शक हुआ। 

दरवाजा खोला तो वह बिस्तर पर अचेत पड़ा था। तत्काल उसे बीडी पांडेय अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर कोतवाली के एसएसआई बीसी मासीवाल व एस आई पूरन सिंह मर्तोलिया अस्पताल पहुंचे और शव कब्जे में लिया।

कोतवाल बीसी पंत ने बताया कि रितेश अविवाहित था और एक माह बाद उसकी शादी होने वाली थी। मृतक की मां पिथौरागढ़ में नर्स है। सूचना पर वह नैनीताल को रवाना हो गई है। उसकी मौत से परिजन के साथ आसपास के लोग भी गमजदा हैं।

यह भी पढ़ें: रात को पत्नी से हुआ विवाद, सुबह फांसी लगाकर दे दी जान

यह भी पढ़ें: ट्रेन के आगे कूदकर साधु ने की आत्महत्या, नहीं हुई पहचान

यह भी पढ़ें: डिप्रेशन के चलते महिला ने ट्रेन से कटकर जान दी

chat bot
आपका साथी