Move to Jagran APP

रात को पत्नी से हुआ विवाद, सुबह फांसी लगाकर दे दी जान

पत्नी से विवाद के बाद क्षुब्ध पति ने ऐसा कदम उठाया कि परिजन सकते में आ गए। युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला को समाप्त कर दिया।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 07 Mar 2018 02:46 PM (IST)Updated: Thu, 08 Mar 2018 11:35 AM (IST)
रात को पत्नी से हुआ विवाद, सुबह फांसी लगाकर दे दी जान

विकासनगर, [जेएनएन]: विद्यापीठ क्षेत्र में किराए पर रहने वाले एक युवक ने पंखे के कुंडे पर रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। आत्महत्या की वजह पत्नी से विवाद बताई जा रही है। 

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार त्यूणी निवासी प्रकाश थापा (22 वर्ष) पुत्र अनिल थापा पिछले कुछ दिन से बहन व पत्नी के साथ नगर के विद्यापीठ मार्ग पर किराए के मकान में रहता था।  

एक साल पहले उसकी शादी हुई थी। वह खुद कैनाल रोड पर वर्कशाप में और पत्नी एक दुकान पर काम करती थी। किसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच तकरार होता रहता था। 

बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ। सुबह जब कमरे में कोई नहीं था तब प्रकाश थापा ने फांसी लगा ली। कुछ देर बाद जब बहन कमरे में आई तो उसके होश उड़ गए। 

आसपास के लोगों की मदद से प्रकाश को नीचे उतारा और सीएचसी में उपचार के लिए ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चौकी प्रभारी बाजार नीरज चौधरी के अनुसार आत्महत्या का कारण पारिवारिक कलह है।

यह भी पढ़ें: ट्रेन के आगे कूदकर साधु ने की आत्महत्या, नहीं हुई पहचान

यह भी पढ़ें: डिप्रेशन के चलते महिला ने ट्रेन से कटकर जान दी

यह भी पढ़ें: निजी कंपनी के अकाउंटेंट ने फांसी लगाकर की आत्महत्या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.