शादी से मना करने पर युवती ने कोतवाली में खाया जहर, हालत गंभीर होने पर हल्द्वानी रेफर

टनकपुर में एक युवक के शादी से इंकार करने पर लड़की ने टनकपुर कोतवाली में जहर खा लिया। आनन-फानन में लड़की को संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि युवती का एसएसबी के जवान के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 07:43 PM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 07:43 PM (IST)
शादी से मना करने पर युवती ने कोतवाली में खाया जहर, हालत गंभीर होने पर हल्द्वानी रेफर
टनकपुर की एक लड़की ने बुधवार को टनकपुर कोतवाली में जहर खा लिया।

टनकपुर, जेएनएन : चंपावत जिले के टनकपुर में एक युवक के शादी से इंकार करने पर नगर की एक लड़की ने बुधवार को टनकपुर कोतवाली में जहर खा लिया। आनन-फानन में लड़की को संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि युवती का एसएसबी के जवान के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसके शादी से इन्कार करने से वह आहत थी। मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है।

पिथौरागढ़ जिले में रहने वाली लड़की का टनकपुर के ही एक एसएसबी जवान के साथ कुछ वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। लड़की ने युवक पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके साथ उसने कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। वहीं जब लड़की ने शादी की बात कही तो युवक ने उसे मना कर दिया। जिसके बाद लड़की व लड़के के परिजन बुधवार को टनकपुर कोतवाली पहुंचे। जहां युवक ने लड़की से शादी के लिए मना कर दिया। जिसके बाद लड़की ने कोतवाली परिसर में ही विषैला पदार्थ गटक लिया। आनन-फानन में लड़की को संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। कोतवाल प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि युवती का चिकित्सालय में प्रारम्भिक उपचार के बाद हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी