स्मैक व नशे के इजेक्शन के साथ तीन दबोचे

रामनगर में पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में स्मैक व नशीले इंजेक्शनों के साथ नशे के तीन सौदागरों को धर दबोचा। पकड़ा गया एक तस्कर फतेहगंज बरेली से स्मैक लाकर रामनगर में बेचता था। जबकि दो तस्कर काशीपुर से नशे के इजेक्शन लाकर खताड़ी में बेचते थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2020 02:17 AM (IST) Updated:Tue, 02 Jun 2020 06:19 AM (IST)
स्मैक व नशे के इजेक्शन के साथ तीन दबोचे
स्मैक व नशे के इजेक्शन के साथ तीन दबोचे

संस, रामनगर : रामनगर में पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में स्मैक व नशीले इंजेक्शनों के साथ नशे के तीन सौदागरों को धर दबोचा। पकड़ा गया एक तस्कर फतेहगंज बरेली से स्मैक लाकर रामनगर में बेचता था। जबकि दो तस्कर काशीपुर से नशे के इजेक्शन लाकर खताड़ी में बेचते थे।

रविवार को पुलिस ने गश्त के दौरान तेलीपुरा रोड पर गश्त के दौरान संदिग्ध लगने पर एक युवक को रोका। जमा तलाशी लेने पर उसके पास से 20 ग्राम स्मैक की तीन पुड़िया बरामद हुई। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम नहर की पुलिया गुलरघट्टी निवासी जावेद खान पुत्र रिसाल अहमद बताया। आरोपित पूर्व में भी एनडीपीएस एक्ट के कई मामलों में जेल जा चुका है। वह फतेहगंज बरेली से आसिफ से सस्ते दामों में स्मैक लाकर यहा महंगे दामों में बेचता है। पुलिस आसिफ की भी तलाश कर रही है। वहीं पीरूमदारा में पुलिस ने नत्थनपीर मजार के समीप गश्त में ब्लॉक रोड नार्मल स्कूल खताड़ी निवासी मोहम्मद जकी ऊर्फ जकिया पुत्र अल्लन खा व नईम पुत्र मो. यूनुस को पकड़ा। तलाशी के दौरान उनके पास से 108 नशे के इंजेक्शन एक एक सीरिज भी बरामद हुई। आरोपित बाइक से इंजेक्शन बेचने जा रहे थे। जिन्हें पुलिस ने बाइक समेत पकड़ लिया। आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि कि वह इंजेक्शन काशीपुर निवासी वसीम से खरीद कर रामनगर में बेचने जा रहे थे। उन्होंने बताया कि वह खताड़ी में डेढ़ सौ रुपये प्रति इंजेक्शन बेचते थे। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई की।

chat bot
आपका साथी