हल्द्वानी जेल में बंद दुष्कर्मी व ठग पर फिर हुआ मुकदमा

महिलाओं से पैसे ठगने के आरोप में बंद व्यक्ति पर एक और मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शांतिपुरी निवासी युवती ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा कि सरकारी नर्स बनाने के नाम पर उससे साढ़े पांच लाख रुपये लिए गए थे।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 11:58 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 11:58 PM (IST)
हल्द्वानी जेल में बंद दुष्कर्मी व ठग पर फिर हुआ मुकदमा
पुलिस ने चारू के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी: सरकारी नौकरी के नाम पर महिलाओं से पैसे ठगने के आरोप में बंद व्यक्ति पर एक और मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शांतिपुरी निवासी युवती ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा कि सरकारी नर्स बनाने के नाम पर उससे साढ़े पांच लाख रुपये लिए गए थे। लेकिन नौकरी नहीं मिली और पैसे भी नहीं लौटाए। मामले की जांच की जा रही है।

मूल रूप से गरुड़ बागेश्वर निवासी चारू चंद्र जोशी हाल में फ्रेंड्स कालोनी दोनहरिया में रहता था। मुखानी थाने में एक नर्स ने उसके खिलाफ ठगी और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। महिला का कहना था कि वह हरिद्वार से जेएनएम का कोर्स कर रही है। फेसबुक के जरिये संपर्क होने पर चारू ने खुद को डिस्ट्रिक्ट मेडिकल आफिसर बताते हुए नौकरी का झांसा देकर 1.6 लाख रुपये ठग लिए। इसके बाद हल्द्वानी में दुष्कर्म भी किया। मुकदमा दर्ज होने पर 11 जनवरी को पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था। जांच में कई चौंकाने वाली बात सामने आई। पता चला कि सरकारी नौकरी के नाम पर चार अन्य महिलाओं को ठगने के साथ वह उनके संग भी दुष्कर्म कर चुका है। फिलहाल आरोपित हल्द्वानी जेल में बंद है। वहीं, एसएसआइ कोतवाली टीएस राणा ने बताया कि शांतिपुरी निवासी एक अन्य युवती ने भी साढ़े पांच लाख रुपये ठगने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पीडि़ता का कहना था कि उसे सरकारी नर्स बनाने का झांसा दिया था। इस मामले में पुलिस ने चारू के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

chat bot
आपका साथी