पुलिस कांस्‍टेबल के फरार हत्यारोपित पर दस हजार का इनाम घोषित

गदरपुर में जमीनी विवाद के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस के कांस्टेबल की हत्या का फरार हत्यारोपित पर डीजीएलओ अशोक कुमार ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 02:14 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 02:14 PM (IST)
पुलिस कांस्‍टेबल के फरार हत्यारोपित पर दस हजार का इनाम घोषित
पुलिस कांस्‍टेबल के फरार हत्यारोपित पर दस हजार का इनाम घोषित

रुद्रपुर, जेएनएन : गदरपुर में जमीनी विवाद के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस के कांस्टेबल की हत्या का फरार हत्यारोपित पर डीजीएलओ अशोक कुमार ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। साथ ही उसकी गिरफ्तारी के लिए एसएसपी को स्पेशल टीम गठित करने के निर्देश दिए गए हैं। मूलरूप से उत्तर प्रदेश के रामपुर निवासी मयंक उत्तर प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल था और पीलीभीत में तैनात था। मयंक के भाई का गदरपुर में कुछ लोगों से विवाद चल रहा था।

अगस्त 2019 में मयंक अपने भाई के साथ गदरपुर आया हुआ था। इस दौरान कुछ लोगों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। मामले में गदरपुर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। साथ ही चार हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि पांचवां हत्यारोपित मोहित चावला उर्फ गौरव उर्फ निक्का फरार हो गया था। उसकी काफी तलाश करने के बाद भी जब वह नहीं मिला तो ऊधमसिंहनगर पुलिस ने उस पर इनाम घोषित कर दिया था। एक साल बाद भी उसकी गिरफ्तारी न होने पर शनिवार को डीजीएलओ अशोक कुमार ने मोहित पर 10 हजार का इनाम घोषित कर दिया है। डीजीएलओ अशोक कुमार ने एसएसपी दलीप सिंह कुंवर से पुलिस की एक विशेष टीम गठित कर गिरफ्तारी के भी निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें

दस ग्राम स्‍मैक के साथ युवक गिरफ्तार, बनभूलपुरा पुलिस को मिली कामयाबी

chat bot
आपका साथी