Move to Jagran APP

दस ग्राम स्‍मैक के साथ युवक गिरफ्तार, बनभूलपुरा पुलिस को मिली कामयाबी

पुलिस ने नशे के एक और कारोबारी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 10.5 ग्राम स्मैक बरामद की गई है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 01:42 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 01:42 PM (IST)
दस ग्राम स्‍मैक के साथ युवक गिरफ्तार, बनभूलपुरा पुलिस को मिली कामयाबी
दस ग्राम स्‍मैक के साथ युवक गिरफ्तार, बनभूलपुरा पुलिस को मिली कामयाबी

हल्द्वानी, जेएनएन : शहर में नशे के कारोबार पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। आए दिन नशे के सौदागार पुलिस की गिरफ्त में आ रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद नशे पर अब भी पूरी तरह से अंकुश नहीं लग पाया है। पुलिस ने नशे के एक और कारोबारी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 10.5 ग्राम स्मैक बरामद की गई है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत बनभूलपुरा पुलिस ने नई बस्ती ठोकर रेलवे पटरी के पास गश्त पर थी।

loksabha election banner

इस दौरान एक युवक संदिग्ध हालत में खड़ा मिला और पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया जिस पर पुलिस ने उसे धर दबोचा। उसकी जब तलाशी ली गई तो उसके पास से 10.5 ग्राम स्मैक बरामद की गई। पकड़े गए युवक ने अपना नाम मौहम्मद कमर उर्फ कमरूद्दीन पुत्र अब्दुल रज्जाक निवासी नई बस्ती थाना बनभूलपुरा बताया। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह स्मैक अपने दोस्तों रियासत से लेकर आसता है और उसे बनभूलपुरा में स्मैक करने वाले युवकों को बेच दिया जाता है। एसओजी बनभूलपुरा सुशील कुमार ने बताया कि आरोपी पहले भी स्मैक तस्करी के मामले में जेल जा चुका है। उसके खिलाफ कई मुकदमे भी दर्ज हैं। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही थी। स्मैक तस्कर को पकड़ने वालों में एसआई धरम सिंह, का. कुन्दन कठैत, त्रिलोक रोतेला, अमनदीप, मुन्ना शामिल थे।

अवैध तमंचों के साथ दो युवक गिरफ्तार

पुलिस ने चैकिंग के दौरान दो युवकों को दो अवैध तमंचों, 4 कारतूस व तीन वाहनों के चेसिस के टुकड़े के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। पुलिस आरोपियों का आपरधिक इतिहास खंगालने में जुट गई है। वहीं इनके संपर्कों का भी पता लगाया जा रहा है। पुलिस का अंदेशा है कि पकड़े गए युवकों का किसी बड़े गिराहे से तो ताल्लुक नहीं है। बनभूलपुरा थाने के एसआई कृपाल सिंह, मनोज कुमार और सिपाही छोटे लाल के साथ एक मामले में वांछित अपराधी नाजिम की तलाश में गौजाजाली उत्तर में दबिश देने के लिए गए हुए थे। दबिश के दौरान जब पुलिस टीम वापस लौट रही थी तभी मुखबिर से सूचना मिली कि नाजिम नामक युवक अपने मित्र सुलेमान के साथ स्कूटी पर सवाल होकर बरेली रेाड से शनिबाजार होते हुए अपने घर की ओर जा रहा है। मुखबिर की सूचना मिलते ही पुलिस टीम चैकस हो गई और टीम ने शनि बाजार गेट के पास डेरा डाल दिया। कुछ देर बाद स्कूटी सवार आते हुए दिखाई। जब स्कूटी सवारों ने पुलिस को देखा तो उन्होंने स्कूटी मोड़ कर भागने का प्रयास किया जिससे स्कूटी रपट गई और दोनों स्कूट सवार नीचे गिर गए।

यह भी पढ़ें

बेस अस्पताल में डॉक्टर समेत 20 कर्मचारी क्वांरटाइन, मरीजों के लिए बढ़ी मुसीबत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.