बीए तृतीय वर्ष की छात्रा ने मामूली बात पर खाया जहर

नैनीताल जिले के लालकुआं क्षेत्र में बीए तृतीय वर्ष की छात्रा ने जहर खा लिया। गंभीर हालत में उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sat, 04 Aug 2018 05:08 PM (IST) Updated:Sat, 04 Aug 2018 05:08 PM (IST)
बीए तृतीय वर्ष की छात्रा ने मामूली बात पर खाया जहर
बीए तृतीय वर्ष की छात्रा ने मामूली बात पर खाया जहर

लालकुआं, नैनीताल [जेएनएन]: बिन्दुखत्ता संजयनगर स्थित अमरपुर दुग्ध समिति में सहायिका के पद पर कार्यरत एवं एलबीएस महाविद्यालय में बीए तृतीय वर्ष की छात्रा ने मामूली सी बात को लेकर जहरीले पदार्थ खाल लिया। उसे एसटीएच चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

कोतवाली पुलिस को यहां प्रगति मैदान के समीप खाली मैदान में तड़प रही एक युवती के पड़े होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने उक्त युवती को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लालकुआं पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे तुरंत हल्द्वानी एसटीएच चिकित्सालय ले जाने की सलाह दी।

चिकित्सकों का कहना था कि युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया है। इसके बाद कोतवाली पुलिस उक्त युवती को एसटीएच चिकित्सालय हल्द्वानी ले गयी, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। यहां कोतवाली में पहुंचे उक्त युवती के पड़ोसियों ने बताया कि संजय नगर प्रथम निवासी हयात सिंह मेहता की 22 वर्षीय पुत्री मीनाक्षी अमरपुर दुग्ध समिति में सहायिका के पद पर कार्यरत है। लालकुआं कोतवाली की महिला कांस्टेबल भावना देवी का कहना है कि उक्त युवती के पास ही सल्फास के दो रैपर बरामद हुए हैं। उक्त युवती राजकीय लालबहादुर शास्त्री महाविद्यालय में बीए तृतीय वर्ष की छात्रा है।

यह भी पढ़ें: ठेकेदार ने की खुदकुशी, दूसरे ठेकेदार को बताया जिम्मेदार

यह भी पढ़ें: अब परिवार को कभी परेशान नहीं करूंगा लिख युवक ने दी जान

यह भी पढ़ें: सुसाइड नोट में अपने सपने के चित्र बनाकर फंदे में झूल गया होटल कर्मी

chat bot
आपका साथी