कुविवि के छात्र दस मई तक भर सकेंगे परीक्षा फॉर्म

जागरण संवाददाता, नैनीताल : कुमाऊं विवि के पीजी व यूजी सेमेस्टर परीक्षा के छात्रों ने ऑनलाइन परीक्षा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 May 2018 09:14 PM (IST) Updated:Mon, 07 May 2018 09:14 PM (IST)
कुविवि के छात्र दस मई तक भर सकेंगे परीक्षा फॉर्म
कुविवि के छात्र दस मई तक भर सकेंगे परीक्षा फॉर्म

जागरण संवाददाता, नैनीताल : कुमाऊं विवि के पीजी व यूजी सेमेस्टर परीक्षा के छात्रों ने ऑनलाइन परीक्षा फार्म के कॉलम में परीक्षा शुल्क अंकित करने के बजाय मोबाइल नंबर अंकित कर दिया। यही नहीं तमाम छात्रों ने परीक्षा की अंतिम तिथि सात मई तक शुल्क ही जमा नहीं किया। परीक्षा से वंचित छात्रों ने विवि प्रशासन से गुहार लगाई है। जिसके बाद विवि परीक्षा विभाग की ओर से विज्ञप्ति जारी कर शर्तो के साथ परीक्षा में शामिल करने की अनुमति प्रदान कर दी गई है। ऐसे छात्र-छात्राएं 10 मई तक फॉर्म भर सकते हैं। परीक्षाएं 15 मई से होनी हैं।

परीक्षा नियंत्रक प्रो. संजय पंत की ओर से जारी विज्ञप्ति में परीक्षा आवेदन व परीक्षा शुल्क ऑनलाइन जमा नहीं कर पाए छात्रों को राहत प्रदान की गई है। परीक्षा नियंत्रक के अनुसार जो छात्र-छात्राएं एसबीआइ के माध्यम से परीक्षा शुल्क या आवेदन पत्र जमा नहीं कर पाए, वह पांच सौ रुपये डिमांड ड्राफ्ट कुमाऊं विवि के वित्त अधिकारी के नाम जमा कराने के साथ ही विवि के पोर्टल में उपलब्ध कराए प्रारूप दस मई तक अपराह्न तीन बजे तक परिसर अथवा महाविद्यालय में जमा करें। विषयवार सूची दस मई तक जमा करें

परिसरों व महाविद्यालयों से विवि की ओर से उपलब्ध प्रारूप में जमा फार्मो की विषयवार कक्षा सूची दस मई को शाम पांच बजे तक विवि को ई-मेल से तथा 11 मई को विशेष संदेशवाहक से उपलब्ध कराने को कहा है। छात्र नेता शार्दुल नेगी, छात्र महासंघ उपाध्यक्ष सुंदर आर्य, उपसचिव अंकित बिष्ट के नेतृत्व में दर्जनों छात्रों ने परीक्षा नियंत्रक प्रो संजय पाण्डे से मुलाकात कर इन छात्रों को राहत प्रदान करने की गुजारिश की थी। इन छात्र नेताओं ने स्वीकारा कि पूरे प्रकरण में विवि की नहीं बल्कि छात्रों की ओर से गलती हुई है।

chat bot
आपका साथी