एक किलो 720 ग्राम चरस के साथ तस्कर दबोचा

पर्वतीय क्षेत्रों से चरस लाकर बिंदुखत्ता क्षेत्र में आपूर्ति करने वाले एक तस्कर को पुलिस ने एक किलो 720 ग्राम चरस समेत दबोच लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Nov 2019 01:43 AM (IST) Updated:Tue, 12 Nov 2019 06:31 AM (IST)
एक किलो 720 ग्राम चरस के साथ तस्कर दबोचा
एक किलो 720 ग्राम चरस के साथ तस्कर दबोचा

संवाद सूत्र, हल्दूचौड़ (नैनीताल): पर्वतीय क्षेत्रों से चरस लाकर बिंदुखत्ता क्षेत्र में आपूर्ति करने वाले एक तस्कर को पुलिस ने एक किलो 720 ग्राम चरस समेत दबोच लिया। पुलिस अब उससे पूछताछ में जुटी है।

रविवार की शाम साढे़ 6 बजे हल्दूचौड़ पुलिस चौकी प्रभारी जगबीर सिंह एवं उपनिरीक्षक कमित जोशी के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने सोयाबीन फैक्ट्री से हल्द्वानी की ओर से स्कूटी में सवार होकर आ रहे संदिग्ध युवक को रोककर तलाशी ली। इस दौरान उसके पास से एक पैकेट बरामद हुआ। पुलिस ने जैसे ही बंद पैकेट उससे मांगा वह घबरा गया। इस पर पुलिस ने पैकेट खोला तो उसमें चरस निकली। तौलने पर चरस का वजट एक किलो 720 ग्राम निकला। पूछताछ में युवक ने अपना नाम नारायण सिंह बिष्ट उर्फ नारू पुत्र रुकम सिंह बिष्ट निवासी इंदिरानगर प्रथम बिंदुखत्ता बताया। कोतवाल योगेश चंद्र उपाध्याय के अनुसार नारायण सिंह की स्कूटी को सीज कर दिया गया है। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। चरस के धंधे को लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। उसे सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

-------

बनभूलपुरा पुलिस ने पकड़ा स्मैक तस्कर

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी: बनभूलपुरा थाना पुलिस ने स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसओ सुशील कुमार ने बताया कि शनिवार रात करीब साढ़े दस बजे एसआइ संजीत कुमार टीम के साथ गश्त कर रहे थे। इस बीच रेलवे स्टेशन गेट के पास पप्पू का बगीचा इंदिरानगर निवासी रिजवान को पकड़ लिया गया। तलाशी में उसके पास से साढ़े चार ग्राम स्मैक बरामद हुई।

chat bot
आपका साथी