गुरुग्राम से बेतालघाट तक कोरोना कनेक्‍शन की तलाश, 50 प्रवासियों को किया सूचीबद्ध

नैनीताल जिले के बेतालघाट में 11 साल की बच्ची के पॉजिटिव आने से मचा हड़कंप दो दिन बाद भी बरकरार है। अब पुलिस उन 50 लोगों को तलाश कर रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 16 May 2020 08:10 PM (IST) Updated:Sat, 16 May 2020 08:10 PM (IST)
गुरुग्राम से बेतालघाट तक कोरोना कनेक्‍शन की तलाश, 50 प्रवासियों को किया सूचीबद्ध
गुरुग्राम से बेतालघाट तक कोरोना कनेक्‍शन की तलाश, 50 प्रवासियों को किया सूचीबद्ध

हल्द्वानी, जेएनएन : नैनीताल जिले के बेतालघाट में 11 साल की बच्ची के पॉजिटिव आने से मचा हड़कंप दो दिन बाद भी बरकरार है। अब पुलिस उन 50 लोगों को तलाश कर रही है जो गुरुग्राम से लेकर पहाड़ तक बच्ची के साथ सफर कर रहे थे। परिवहन निगम से यात्रियों का ब्योरा मिल चुका है। अब यात्रियों की कैटेगिरी भी चिह्नित की जाएगी। साथ में सफर करने वाले नैनीताल, ऊधमसिंह नगर और बागेश्वर तक के बताए जा रहे हैं। सभी जिलों में सूचना भेज दी गई है। प्रवासियों के लौटने का सिलसिला जारी होने के साथ कोरोना का संक्रमण भी बढऩे लगा है। आठ मई को गुरुग्राम में फंसे यात्रियों को लेकर रोडवेज की बसें हल्द्वानी पहुंची थी। इसमें बेतालघाट का एक परिवार भी शामिल था। जो कि गांव पहुंचने के बाद स्कूल में क्वारंटाइन हो गया। सैंपल लेने के बाद शुक्रवार को बच्ची की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

एलआईयू भी हरकत में आई

गुरुग्राम से सीधा पहाड़ पर कोरोना पहुंचने से एलआइयू भी हरकत में आ गई। तुरंत रोडवेज से उन यात्रियों की लिस्ट मांगी गई तो बच्ची संग सफर कर रहे थे। इन्हें दो श्रेणी में रखा गया है। पहला जो कि गुरुग्राम से हल्द्वानी तक साथ में थे। दूसरे जो हल्द्वानी से पहाड़ एक ही बस में रवाना हुए। इन सभी लोगों को चिह्नित किया जा चुका है। इन सभी को संस्थागत क्वारंटाइन किया जाएगा। संक्रमण की संभावना के आधार पर इनका टेस्ट किया जाएगा। चालक व परिचालक भी क्वारंटाइन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : बिना पास दिल्‍ली से बागेश्‍वर पहुंची बस, चालक-परिचालक व पांच यात्रियों पर मुकदमा

chat bot
आपका साथी