23 मई को खुलेगा प्रधानमंत्री मोदी के झूठ का पुलिंदा : हरीश रावत

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि आगामी 23 मई को मोदी के झूठ का पुलिंदा खुल जाएगा और भाजपा लोकसभा चुनाव में बुरी तरह पराजित होगी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 17 May 2019 01:57 PM (IST) Updated:Fri, 17 May 2019 08:48 PM (IST)
23 मई को खुलेगा प्रधानमंत्री मोदी के झूठ का पुलिंदा : हरीश रावत
23 मई को खुलेगा प्रधानमंत्री मोदी के झूठ का पुलिंदा : हरीश रावत

नैनीताल, जेएनएन : कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि आगामी 23 मई को मोदी के झूठ का पुलिंदा खुल जाएगा और भाजपा लोकसभा चुनाव में बुरी तरह पराजित होगी। रावत बिंदुखत्ता में यहां कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे। उन्होंने कहा कि अब अंतिम चरण के चुनाव होने हैं। इसके बाद 23 मई को मतगणना हो जाएगी, जिसमें भाजपा बुरी तरह परास्त होगी। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने भाजपा को पूरी तरह नकार दिया है अब देश में विकास के लिए कांग्रेस की सरकार बननी आवश्यक है।

हाल ही में रावत द्वारा अपने समर्थकों के कार्यक्रमों में शामिल होने पर उत्तराखंड में कांग्रेसी नेताओं द्वारा की जा रही बयानबाजी पर उन्होंने कहा कि वह जनता से जुड़े व्यक्ति हैं और वह जनता की समस्याओं के समाधान का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे में यदि कोई मुझ पर उंगली उठाता है तो उठाता रहे। इस मौके पर उनके साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल, महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्या, किसान कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाल सिंह रावत, प्रयाग दत्त भट्ट, खजान पांडे, हरेंद्र बोरा, संध्या डालाकोटी, बीना जोशी, सीमा पाठक, पुष्पा नेगी, विमला जोशी, बलवंत सिंह दानू, धरम सिंह बिष्ट, प्रमोद कॉलोनी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : नेता प्रतिपक्ष ने फिर कसा तंज, बोलीं-प्रदेश संगठन को विश्वास में लेकर काम करें हरीश रावत

यह भी पढ़ें : सीएम रावत बोले, बंगाल में मिल रही बीजेपी को बढ़त; बौखलाई दीदी करवा रही हिंसा

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी