दो साल से ट्रॉफी व प्रमाण पत्र के लिए भटक रहे नेशनल स्‍तर के दो खिलाड़ी

तैराकी में नेशनल स्तर के दो खिलाड़ी दो साल से अपने प्रमाण पत्र और ट्रॉफी के लिए भटक रहे है, लेकिन उनको अब तक कुछ भी नही मिला।

By Gaurav KalaEdited By: Publish:Sun, 12 Feb 2017 04:00 PM (IST) Updated:Mon, 13 Feb 2017 07:00 AM (IST)
दो साल से ट्रॉफी व प्रमाण पत्र के लिए भटक रहे नेशनल स्‍तर के दो खिलाड़ी
दो साल से ट्रॉफी व प्रमाण पत्र के लिए भटक रहे नेशनल स्‍तर के दो खिलाड़ी

हल्द्वानी, [जेएनएन]: हल्द्वानी में खेल और शिक्षा विभाग का अजब हाल है। दो साल से तैराकी में नेशनल स्तर के दो खिलाड़ी दो साल से अपने प्रमाण पत्र और ट्रॉफी के लिए भटक रहे है, लेकिन उनको अब तक कुछ भी नही मिला। सूचना के अधिकार में खुलासा हुआ कि ट्रॉफी उनके घर भिजवा दी गई हैं। सवाल यह है कि आखिर ट्रॉफी और प्रमाण पत्र कहां गायब हो गए।

2015-16 खेल सत्र मे तल्ली हल्द्वानी निवासी भाई-बहन अभिषेक और अंजली जोशी ने राज्य और नेशनल प्रतियोगिता मे हिस्सा लिया था। राज्य और जिला स्तर पर चैपियन भी बने। प्रतियोगिता का समापन किया गया, लेकिन न तो ट्रॉफी दी गई और न प्रमाण पत्र। शिक्षा व खोल विभाग हर बार उनको आज-कल में ट्रॉफी देने का दावा करना रहा, लेकिन अब तक नहीं मिली।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की मानसी का धमाल, पांच औवर में चार रन देकर झटके तीन विकेट

खिलाड़ियों के पिता प्रकाश चंद्र जोशी ने सूचना अधिकार से सूचना मांगी। इस पर जिला शिक्षा अधिकारी ने ट्रॉफी और प्रमाण पत्र घर पर भिजवाने के साथ ही जवाब भी दिया, लेकिन उसमें कुछ स्पष्ट जानकारी नही दी गई। अब उन्होंने फिर से अपील की है। साथ ही जिला अधिकारी और खेल निदेशक को भी पत्र लिखा है।

यह भी पढ़ें: क्रिकेट में सेंट ज्यूड्स की कारमन स्कूल पर शानदार जीत

chat bot
आपका साथी