ट्रक ने बाइक को मार टक्‍कर, हादसे में मं-बेटी की मौत, पिता की हालत गंभीर nainital news

बेकाबू ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हुए मुरादाबाद निवासी मां व बेटी की मौत हो गई जबकि पिता की हालत गंभीर बनी हुई है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 17 Feb 2020 06:37 PM (IST) Updated:Mon, 17 Feb 2020 06:37 PM (IST)
ट्रक ने बाइक को मार टक्‍कर, हादसे में मं-बेटी की मौत, पिता की हालत गंभीर nainital news
ट्रक ने बाइक को मार टक्‍कर, हादसे में मं-बेटी की मौत, पिता की हालत गंभीर nainital news

काशीपुर, जेएनएन : बेकाबू ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हुए मुरादाबाद निवासी मां व बेटी की मौत हो गई, जबकि पिता की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं एक अन्य दुर्घटना में अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत हो गई। सूर्या चौकी पुलिस ने मृतकों के शव कानूनी प्रक्रिया के बाद परिजनों को सौंप दिए। घायल को प्राथमिक उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपित चालक मौके से भाग निकला ।

मुरादबाद के सुरजन नगर क्षेत्र के रामपुर घोघर निवासी राजेश कुमार शर्मा (45) ) पत्नी लक्ष्मी शर्मा (40) व पुत्री प्रिया शर्मा (15) के साथ दवा लेने के लिए बाइक से काशीपुर आ रहे थे। सूर्या चौकी क्षेत्र में ढांडी पुल के पास ठाकुरद्वारा बॉर्डर पर बड़ी नहर के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को काशीपुर के राजकीय चिकित्सालय पहुंचायागया । जहां चिकित्सकों ने लक्ष्मी शर्मा व प्रिया शर्मा को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल राजेश शर्मा का प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कर लिया।

सूर्या चौकी पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया लेकिन ट्रक चालक मौके से भाग निकला। मृतका प्रिया अपने भाई-बहनों में तीसरे नंबर की थी। वहीं एक अन्य सड़क हादसे में ठाकुरद्वारा बार्डर पर अज्ञात वाहन की चपेट में उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद थाना ठाकुरद्वारा निवासी अनुज पुत्र घनश्याम को बीती सांय ठाकुरद्वारा मौत हो गई थी। पुलिस ने पोस्टमार्टक कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें : शादी के महज डेढ साल बाद विवाहिता ने कमरे में दुपट्टे से फांसी लगा की खुदकशी 

यह भी पढ़ें : फॉरेस्ट गार्ड परीक्षा की ओएमआर सीट वायरल, पर्चा लीक होने की अफवाह

chat bot
आपका साथी