पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य के के बैंक्वेट हाल में लगी भीषण आग

कांग्रेस नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य के हल्द्वानी में स्थित बैंक्वेट हाल में भीषण आग लग गई। आग से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। सूचना मिलते ही यशपाल आर्य व संजीव आर्य मौके पर पहुंच गए हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 09 Jan 2022 11:42 AM (IST) Updated:Sun, 09 Jan 2022 11:42 AM (IST)
पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य के के बैंक्वेट हाल में लगी भीषण आग
कांग्रेस नेता यशपाल आर्य के बैंक्वेट हाल में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : कांग्रेस नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य के हल्द्वानी में स्थित बैंक्वेट हाल में भीषण आग लग गई। आग से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। सूचना मिलते ही यशपाल आर्य व संजीव आर्य मौके पर पहुंच गए हैं। फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों से आग बुझाने का काम जारी है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

हल्द्वानी के गैस गोदाम रोड पर कांग्रेस नेता यशपाल आर्य का रिया पैलेस बैंक्वेट हाल है। हाल के गोदाम को हल्द्वानी निवासी गुड्डू खान ने किराए पर लिया है। जहां पर उसने टेंट समय कई सामान रखा है। रविवार की सुबह 11:15 बजे शॉर्ट सर्किट से गोदाम में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया। किसी ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी।

सूचना पर दमकल विभाग की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची। वहीं यशपाल आर्य और उनके बेटे संजीव आर्य भी मौके पर पहुंच गए। आग से आठ से 10 लाख का नुकसान बताया जा रहा है। दमकल विभाग की ओर से आग बुझाने का कार्य जारी है। इधर, आग की लपटें देखकर आसपास के लोगों की भी भीड़ इकट्ठा हो गई। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

chat bot
आपका साथी