किच्‍छा में संदिग्ध परिस्थियियों में मासूम की मौत, मां पर ही हत्या का आरोप

ऊधमसिंहनगर जिले के किच्‍छा में मासूम की संदिग्‍ध परिस्‍थ‍ियों में मौत हो गई। ससुराल पक्ष ने उसकी हत्या का आरोप बहु पर ही लगाया। शिकायत मिलने पर पुलिस ने तीन माह के मासूम के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 01:14 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 01:14 PM (IST)
किच्‍छा में संदिग्ध परिस्थियियों में मासूम की मौत, मां पर ही हत्या का आरोप
किच्‍छा में संदिग्ध परिस्थियियों में मासूम की मौत, मां पर ही हत्या का आरोप

किच्छा, जागरण संवाददाता : ऊधमसिंहनगर जिले के किच्‍छा में एक मासूम की संदिग्‍ध परिस्‍थ‍ियों में मौत हो गई। वह अपनी माँ के साथ ननिहाल में रह रहा था। ससुराल पक्ष ने उसकी हत्या का आरोप बहु पर ही लगाया। शिकायत मिलने पर पुलिस ने तीन माह के मासूम के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

विक्की हलदार पुत्र विधान हलदार निवासी संजय नगर खेड़ा रुद्रपुर ने प्रेम विवाह किच्छा बेदी मोहल्ला निवासी रूपा के साथ डेढ़ वर्ष पूर्व किया था। तीन माह पूर्व रुपा ने बेटे को जन्म दिया था। एक माह पूर्व रूपा अपने पति से विवाद के बाद मायके किच्छा आकर रहने लगी थी। उसके बाद वह ससुराल वापस नहीं गयी। सोमवार मध्य रात तीन माह के मासूम हर्ष की मौत की सूचना मिली तो पिता विक्की हलदार और दादी जमुना हलदार रात ही किच्छा पहुंच गए।

जमुना ने रूपा पर ही मासूम की हत्या का आरोप लगा दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी हरकत में आ गयी। एसआई सत्येंद्र बुटोला पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुच गए, उन्होंने पूछताछ कर बच्चे के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसआई बुटोला ने बताया पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा।

मां नहीं मार सकती अपने जिगर के टुकड़े को

हर्ष की मौत का आरोप उसकी ही माँ पर लगाए जाने का मोहल्ले के लोगों ने विरोध किया। उन्होंने ससुराल वालों के आरोपों को बेबुनियाद बताया। कहा कोई भी मां अपने जिगर के टुकड़े को मार नही सकती है। आपस के विवाद के चलते इस तरह के आरोप लगाना सही नहीं है।

chat bot
आपका साथी