दंपती से लाखों के जेवरात ठगने वाले चार आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार nainital news

शांतिपुरी निवासी बुजुर्ग दंपती से लाखों के जेवरात ठगी करने वाले चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उनके पास से 14500 रुपये की नगदी भी बरामद की।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 01 Mar 2020 03:49 PM (IST) Updated:Sun, 01 Mar 2020 03:49 PM (IST)
दंपती से लाखों के जेवरात ठगने वाले चार आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार nainital news
दंपती से लाखों के जेवरात ठगने वाले चार आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार nainital news

रुद्रपुर, जेएनएन : रुद्रपुर के शांतिपुरी निवासी बुजुर्ग दंपती से लाखों के जेवरात ठगी करने वाले चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उनके पास से 14500 रुपये की नगदी भी बरामद की। बाद में पुलिस ने चारों के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया।

26 जनवरी को वारदात को दिया था अंजाम

पुलिस के मुताबिक 26 जनवरी को शांतिपुरी नंबर दो निवासी लीलाधर पांडेय अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहे थे। इसी बीच गोल गेट के पास चार युवकों ने उनसे सोने की दो मालाएं, दो कान के झुमके ठग लिए थे। इसके बाद चारों आरोपित फरार हो गए थे। इस मामले में पंतनगर पुलिस ने लीलाधर पांडेय के पुत्र गोविंद बल्लभ पांडेय की तहरीर पर अज्ञात पर केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी। पंतनगर एसओ अशोक कुमार ने बताया कि रविवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने पंतनगर क्षेत्र से चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

ठगों ने बेच दिए हैं जेवरात

इस दौरान उन्होंने बुजुर्ग दंपती से ठगी की बात स्वीकार की थी। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम बांसमंडी, बरेली निवासी मुजाहिद उर्फ मज्जू पुत्र आबिदी, बांसमंडी, गोबियान बरेली निवासी सावेज पुत्र जगीर, मोबिन पुत्र रइस अहमद तथा उदयपुर, थाना बिथरू, बरेली निवासी साजिद खान पुत्र नत्थू खान बताया। बताया कि ठगे गए जेवरात उन्होंने बेच दिए हैं।

यह भी पढ़ें : बच्‍चों की प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने पर दें ध्‍यान, संक्रमण का असर होगा कम 

यह भी पढ़ें : खुद की ख्‍वाहिशों से समझौता कर परिचालक ओम प्रकाश ने बेटे को बनाया साइंटिस्‍ट

chat bot
आपका साथी