कोहरे ने रोकी सीएम त्रिवेंद्र रावत की राह, नैनीताल में करनी पड़ी लैंडिंग Nainital news

कोहरे के कारण सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का हेलीकॉप्टर रुद्रपुर में लैंड नहीं कर सका। गुलरभोज में होने वाले कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे सीएम को नैनीताल में लैंडिंग करनी पड़ी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 15 Feb 2020 01:40 PM (IST) Updated:Sat, 15 Feb 2020 01:40 PM (IST)
कोहरे ने रोकी सीएम त्रिवेंद्र रावत की राह, नैनीताल में करनी पड़ी लैंडिंग Nainital news
कोहरे ने रोकी सीएम त्रिवेंद्र रावत की राह, नैनीताल में करनी पड़ी लैंडिंग Nainital news

रुद्रपुर/हल्द्वानी, जेएनएन : कोहरे के कारण कम दृश्यता के चलते सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का हेलीकॉप्टर रुद्रपुर में लैंड नहीं कर सका। ऊधमसिंह नगर जिले के गुलरभोज में होने वाले कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आ रहे सीएम रावत को नैनीताल के कैलाखान में लैंडिंग करनी पड़ी। सीएम सड़क मार्ग से काठगोदाम स्थित सर्किट हाउस पहुंच रहे हैं। यहां से सीएम बाया सड़क मार्ग से गुलरभोज के लिए रवाना होंगे। उधर, गुलरभोज में लोगों का जुटने का सिलसिला शुरू हो गया है। सीएम के दौरे को लेकर प्रशासन व पुलिस महकमा सतर्क है।

भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक टली

सीएम त्रिवेंद्र रावत को भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक लेनी थी। कोहरे के कारण दृश्यता कम होने की वजह से सीएम का हेलीकॉप्टर रुद्रपुर में लैंड नहीं कर पाया। इस वजह से भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को स्थगित कर दिया गया है। भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा ने बताया कि सीएम अब रविवार सुबह साढ़े आठ बजे कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे।

सीएम के विरोध में धरने पर कांग्रेसी

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के रुद्रपुर आगमन के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय के भगत सिंह चौक पर धरना शुरू कर दिया है। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलकराज बेहड़ की अगुवाई में धरने पर जमे कार्यकर्ताओं का कहना है कि प्रदेश में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और महंगाई चरम पर है। सीएम जनता को बरगलाने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत का आगमन का विरोध किया जा रहा है।

सीएम का घेराव कर सकते हैं पार्षद

कोहरे की वजह से सीएम त्रिवेंद्र रावत का हेलीकॉप्टर के हल्द्वानी में लैंड करने की संभावना जताई जा रही है। इधर, हाउस टैक्स बढ़ाने का विरोध कर रहे पार्षदों ने काठगोदाम सर्किट हाउस में सीएम का घेराव करने का एलान किया है। ऐसे में पुलिस सतर्क हो गई है।

यह भी पढ़ें : विश्‍वबैंक की मदद से विकसित होगा बौर जलाशय, मुख्‍यमंत्री से बात करेंगे मंत्री यशपाल

यह भी पढ़ें : पदोन्नति में आरक्षण पर लगी रोक हटाओ

chat bot
आपका साथी