रिसॉर्ट में बर्थडे मना रहे परिजनों के साथ मारपीट, फायरिंग कर मचाई दहशत

बीती रात एक रिसोर्ट में चल रही बर्थडे पार्टी में हरियाणा के कुछ लोगों द्वारा पार्टी में व्यवधान डालकर न केवल उनके साथ मारपीट की।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 09 Dec 2018 07:25 PM (IST) Updated:Sun, 09 Dec 2018 07:25 PM (IST)
रिसॉर्ट में बर्थडे मना रहे परिजनों के साथ मारपीट, फायरिंग कर मचाई दहशत
रिसॉर्ट में बर्थडे मना रहे परिजनों के साथ मारपीट, फायरिंग कर मचाई दहशत

रामनगर, जेएनएन : बीती रात एक रिसोर्ट में चल रही बर्थडे पार्टी में हरियाणा के कुछ लोगों ने व्यवधान डालने के साथ ही मारपीट की। रिसोर्ट कर्मियों ने जब इसका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट करने के अलावा  रिसोर्ट में भी तोड़ फोड़ कर डाली। मामले को निपटाने आए रिसोर्ट स्वामी अंशुल जिंदल से भी इन मारपीट की गई।  आरोप है कि आरोपितो ने तमंचे से भी फायर किया जिससे वहां अफतफरी का माहौल बन गया।  मौके पर पहुंची पुलिस ने इनमें से कुछ लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रिसोर्ट स्वामी  अंशुल जिंदल ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि शनिवार की रात्रि काशीपुर चामुंडा बिहार निवासी प्रियांशु अग्रवाल पुत्र अजय कुमार ने अपनी पत्नी के जन्मदिन पर उनके रिसोर्ट में पार्टी रखी थी। रिसोर्ट में पहले से ठहरे  हरियाणा बागपथ निवासी अमित कुमार, अजय बैसला, नितिन सहित चौदह लोग पार्टी में जबरन घुस गये ओर महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करने लगे। इनका पार्टी में आने का विरोध किए जाने पर युवकों का पार्टी में आने का विरोध करने पर उक्त पार्टी में मौजूद युवकों के आरोपितों ने मारपीट करने के साथ ही रिसोर्ट में तोडफ़ोड़ तो की ही साथ ही तमंचे से फायरिंग कर जान से मार देने की धमकी देते हुए रिसोर्ट की दीवार से कूदकर मोके से भागने लगे।

पुलिस ने इन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ प्रारंभ कर दी है। इस घटना में  करन पुत्र अर्जुन मेहता निवासी 28 फ रीदाबाद, अजय सिंह पुत्र महिपाल सिंह निवासी 31 फरीदाबाद भी चोटिल हो गये। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना से नगर एवं आसपास के रिसोर्ट स्वामियों में रोष व्याप्त है।

मामले में कोतवाल रवि कुमार सैनी ने बताया कि रिसोर्ट स्वामी की तहरीर पर अमित कुमार सहित 14 लोगों के खिलाफ धारा आम्र्स एक्ट व 147,323,354,427,504,506 आईपीसी में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं। हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच की बात कह रही है लेकिन सूत्र बताते हैं कि पुलिस ने पांच लोगों को हिरारसत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें : दुकान बंद होने के शराब की डिमांड करना पड़ गया महंगा, पुलिस ने पहले काटा चालान फिर दर्ज किया मुकदमा

chat bot
आपका साथी