जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : पहले से नशे में होने के बावजूद बंद दुकान के बाहर शराब की डिमांड करने को लेकर हंगामा करना दो युवकों को भारी पड़ गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उनका शांतिभंग में चालान कर दिया। बाद में सेल्समैन की तहरीर मिलने पर पुलिस ने दोनों पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया।

पुलिस के अनुसार, मूल रूप से रेलवे कॉलोनी बरेली नगर निवासी कमल पांगती व पुलिस लाइन देहरादून निवासी मंटू नामक युवक दमुवाढूंगा में रहते हैं। दोनों दोस्त हैं। शुक्रवार रात युवक तिकोनिया स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर पहुंचे। जहां उन्होंने कर्मचारियों से शराब की मांग की। दोनों पहले से ही नशे में थे। सेल्समैन ने दुकान बंद होने का हवाला देकर मना कर दिया। इस पर दोनों भड़क गए और हंगामा काटने लगे। आरोप है कि उन्होंने सेल्समैन से अभद्रता व मारपीट तक की। सूचना पर भोटिया पड़ाव चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। चौकी इंचार्ज पीएस नगरकोटी ने बताया कि दोनों को पकड़कर पुलिस ने शांतिभंग में चालान किया। बाद में सेल्समैन की तहरीर पर दोनों के खिलाफ मारपीट व धमकाने के आरोप में मुकदमा भी दर्ज किया गया। नशेड़ी दोस्त के साथ घूम रहा था नाबालिग

हल्द्वानी : भोटिया पड़ाव चौकी क्षेत्र निवासी महिला ने पुलिस को अपने नाबालिग बेटे के लापता होने की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी। इंचार्ज नगरकोटी ने बताया कि नशे का आदी हो चुका एक किशोर लापता नाबालिग को अपने साथ घुमा रहा था। बाद में नाबालिग को उसकी मां के सुपुर्द कर दिया गया।

Posted By: Jagran