बगैर हेलमेट वाले बाइक सवारों को न दिया जाए पेट्रोल

जिलापूर्ति अधिकारी ने हिंदुस्तान पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 08 Aug 2018 02:53 PM (IST) Updated:Wed, 08 Aug 2018 02:53 PM (IST)
बगैर हेलमेट वाले बाइक सवारों को न दिया जाए पेट्रोल
बगैर हेलमेट वाले बाइक सवारों को न दिया जाए पेट्रोल

गरमपानी, नैनीताल[जेएनएन]: कोसी घाटी स्थित हिंदुस्तान पेट्रोलियम पंप का जिला पूर्ति अधिकारी ने औचक निरीक्षण किया। इस दौरान डीजल व पेट्रोल की जांच के साथ ही अभिलेख चेक किए गए। इस दौरान उन्होंने बिना हेलमेट पेट्रोल भरवाने पहुंचे बाइक सवारों पेट्रोल नहीं देने के निर्देश दिए। 

अंतरजनपदीय सीमा पर तहसील दिवस में उठी शिकायत के बाद डीएसओ तेजबल सिंह ने खैरना बाजार स्थित हिंदुस्तान पेट्रोलियम पंप का निरीक्षण किया। गुणवत्ता व स्टॉक की जांच के बाद घनत्व परीक्षण किया गया। पेट्रोल व डीजल के तीन टैंको की गुणवत्ता मापी गई। एक डीजल टैंक में सीलन मिलने पर उस टैंक से आपूर्ति रोकने को कहा गया।

अभिलेख देख प्रबंधक राजेंद्र सिंह को व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के निर्देश दिए। वहीं बगैर हेलमेट बाइक सवारों को पेट्रोल न देने के निर्देश दिए गए। इस दौरान खाद्य पूर्ति निरीक्षक पुष्कर सिंह  मौजूद रहे।  

जिलापूर्ति अधिकारी तेजबल सिंह ने बताया कि स्थानीय व्यापारी की शिकायत पर पंप का औचक निरीक्षण किया गया।तेल की मात्रा तथा गुणवत्ता सही पाई गई।डीजल के एक टैंक में सीलन का अनुमान है।फिलहाल उस टैंक से आपूर्ति रोकने को कहा गया है। एचपी के सेल्स मैनेजर गौरव यादव ने जल्द ही टेक्निकल टीम भेजकर व्यवस्था दुरुस्त करने का आश्वासन दिया है। 

यह भी पढ़ें: स्कूली बस चालक अभिभावकों को रहे लूट, तामाश देख रहा परिवहन विभाग

यह भी पढ़ें: रोडवेज कर्मचारियों का कार्य बहिष्कार, पहाड़ पर बस सेवाएं ठप 

chat bot
आपका साथी