काशीपुर में दो साल के मासूम का मिला शव, मां ने जताई हत्‍या की आशंका nainital news

घर से कुछ दूर पानी से भरे प्लांट में दो साल के बच्चे का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बच्चा रविवार की दोपहर घर के बाहर खेलते हुए अचानक से गायब हो गया था।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 27 Jan 2020 11:53 AM (IST) Updated:Mon, 27 Jan 2020 11:53 AM (IST)
काशीपुर में दो साल के मासूम का मिला शव, मां ने जताई हत्‍या की आशंका nainital news
काशीपुर में दो साल के मासूम का मिला शव, मां ने जताई हत्‍या की आशंका nainital news

काशीपुर, जेएनएन : घर से कुछ दूर पानी से भरे प्लांट में दो साल के बच्चे का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बच्चा रविवार की दोपहर घर के बाहर खेलते हुए अचानक से गायब हो गया था। बच्चे की मां ने सड़क किनारे स्थित मजार के गद्दीनसीन पर शक जताया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एहितयात के तौर पर मौके पीएसी तैनात कर दी गई है।

बड़े भाई के साथ खेल रहा था अंशू

काशीपुर के पास के गांव ढकिया गुलाबो में मजदूरी करने वाले मान सिंह का दो वर्षीय बेटा राघव उर्फ अंशु 12 बजे घर के बाहर खेलते समय बचानक से लापता हो गया था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उस दौरान वह अपने चार वर्षीय बड़े भाई हिमांशु के साथ घर के बाहर खेल रहा था। परिजनों ने बताया कि हिमांशु मूक है वह बोल नहीं पाता, टाण्डा उज्जैन पुलिस चौकी में रविवार की देर रात उसकी गुमशुदगी दर्ज की थी।

पुलिस ने रात भर की बच्‍चे की तलाश 

अप्पर पुलिस अधीक्षक राजेश भट्ट के निर्देश पर एसएसआई विनोद जोशी व सतीश कापड़ी के नेतृत्व में  पुलिस ने रात भर बच्चे की तलाश की । सोमवार की सुबह करीब 6.30 बजे घर से दो सौ मीटर दूरी पर एक पानी से भरे खाली प्लाट में मासूम का शव बरामद हुआ। घर के बाहर रोड पर मजार है। मासूम की मां ने बताया कि बेटे हिमांशु के इशारे के अनुसार उसको मजार के गद्दीनसीन पर शक है। इस कारण गांव व मजार के पास पीएसी तैनात कर दी गई है। मासूम का शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें : नेपाल से लाई जा रही 46 लाख रुपये की भारतीय मुद्रा के साथ चार लोग पकड़े गए

यह भी पढ़ें : सर्द रात में रुद्रपुर रेलवे स्टेशन में नवजात बच्ची को छोड़कर भागा पिता 

chat bot
आपका साथी