एक्सरे में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव और आरटीपीसीआर रिपोर्ट में निगेटिव, ऊंचापुल के एक व्यक्ति ने स्वास्थ्य विभाग व पुलिस में की शिकायत

रतन सिंह के मुताबिक उसने मुखानी के समीप स्थित एक निजी पैथलैब में सीने का एक्सरे कराया था। जिसकी रिपोर्ट आने पर उसे कोरोना संक्रमित दर्शा दिया गया। इसके बाद उन्होंने अपना आरटीपीसीआर टेस्ट कराया। इसकी रिपोर्ट में वह कोरोना निगेटिव आया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 10:40 AM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 10:40 AM (IST)
एक्सरे में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव और आरटीपीसीआर रिपोर्ट में निगेटिव, ऊंचापुल के एक व्यक्ति ने स्वास्थ्य विभाग व पुलिस में की शिकायत
उसने पैथलैब जाकर सवाल पूछा तो संतोषजनक जवाब नहीं मिला।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : ऊंचापुल क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति को निजी लैब से मिली एक्सरे रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव दर्शा दिया गया। वहीं जब उसने आरटीपीसीआर थोरेक्स टेस्ट कराया तो उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं दूसरी बार एक्सरे कराया तो रिपोर्ट नार्मल आई। इससे आक्रोशित व्यक्ति ने निजी लैब प्रबंधन के खिलाफ जिला चिकित्सा अधिकारी और मुखानी थानाध्यक्ष से शिकायत की है।

हिम्मतपुर मल्ला के ऊं कालोनी निवासी रतन सिंह के मुताबिक उसने मुखानी के समीप स्थित एक निजी पैथलैब में सीने का एक्सरे कराया था। जिसकी रिपोर्ट आने पर उसे कोरोना संक्रमित दर्शा दिया गया। इससे घबराकर रतन ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से खुद को आइसोलेट करने की विनती कर दी। इसके बाद उन्होंने अपना आरटीपीसीआर टेस्ट कराया। इसकी रिपोर्ट में वह कोरोना निगेटिव आया। निजी पैथलैब की रिपोर्ट को क्रास चेक करने के लिए उन्होंने दोबारा अपने सीने का एक्सरे कराया। जिसकी रिपोर्ट नार्मल आई है। इस पर उसने पैथलैब जाकर सवाल पूछा तो संतोषजनक जवाब नहीं मिला। रतन सिंह ने निजी पैथलैब के खिलाफ जिला चिकित्सा अधिकारी व मुखानी थानाध्यक्ष को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी