पूर्व विधायक पुनेठा को श्रद्धाजंलि देने पहुंचे सीएम, नाराज विधायक पूरन सिंह फर्त्याल नहीं आए

अविभाजित उत्तर प्रदेश में पिथौरागढ़ क्षेत्र के विधायक रहे विधायक कृष्ण चंद्र पुनेठा के निधन के बाद गुरुवार की सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उनके पैतृक गांव फोर्ती पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी व ढांढस बंधाया। सीएम के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत भी रहे।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 11:10 AM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 11:10 AM (IST)
पूर्व विधायक पुनेठा को श्रद्धाजंलि देने पहुंचे सीएम, नाराज विधायक पूरन सिंह फर्त्याल नहीं आए
पूर्व व‍िधायक पुनेठा के निधन के बाद सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उनके पैतृक गांव फोर्ती पहुंचे

चम्पावत , जेएनएन : अविभाजित उत्तर प्रदेश में पिथौरागढ़ क्षेत्र के विधायक रहे विधायक कृष्ण चंद्र पुनेठा के निधन के बाद गुरुवार की सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उनके पैतृक गांव फोर्ती पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी व ढांढस बंधाया। इस दौरान पुनेठा के पुत्र मयंक पंत ने उनकी स्मृति में खेल मैदान को मिनी हेलीपैड, स्मृति द्वार व गांव तक सीसी मार्ग बनाने की मांग की। सीएम ने उनकी मांगों को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया। सीएम के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत भी रहे।

सीएम रावत ने इस दौरान पुनेठा द्वारा बनाए गए डेयरी फार्म व गौशाला का निरीक्षण किया। कार्यक्रम में सरकार से नाराज चल रहे लोहाघाट के विधायक पूरन सिंह फर्त्याल नहीं आए। इस बार में सीएम से जब मीडियाकर्मियों ने बात करने की कोशिश की तो उन्होंने बात करने से इन्कार कर दिया। सीएम द्वारा क्षेत्र के लिए कुछ न दिए जाने से लोगों में खासा आक्रोश रहा। इस मौके पर चम्पावत विधायक कैलाश गहतोड़ी, भजपा जिलाध्यक्ष दीपक पाठक, गोविंद सामन्त, मुकेश महराना, ललित कुँवर, मोहित पाठक आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी