स्वतंत्रता सेनानियों के सपनों के अनुरूप सरकार कर रही विकास कार्य: सीएम

सीएम हरीश रावत ने कोटाबाग ब्‍लॉक के डॉन परेवा में शहीद दीवान सिंह बिष्ट को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों के सपनों के अनुरूप राज्य सरकार विकास कार्य कर रही है।

By sunil negiEdited By: Publish:Tue, 23 Aug 2016 05:41 PM (IST) Updated:Tue, 23 Aug 2016 05:49 PM (IST)
स्वतंत्रता सेनानियों के सपनों के अनुरूप सरकार कर रही विकास कार्य: सीएम

रामनगर, [जेएनएन]: मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कोटाबाग ब्लॉक के डॉन परेवा में शहीद दीवान सिंह बिष्ट को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों के सपनों के अनुरूप राज्य सरकार विकास कार्य कर रही है।

उन्होंने राजकीय इंटर कॉलेज डॉन को दो कक्ष, कॉलेज की बाउंड्रीवाल बनाने, मैदान का चौड़ीकरण किए जाने के अलावा ओखल कांडा जुनियर हाईस्कूल का उच्चीकरण किए जाने की भी घोषणा की। उन्होंने ओखल कांडा, कुनखेत तथा कांडा पफड़िया मार्ग के निर्माण की भी घोषणा की।

इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार की ओर से किए जा रहे विकास कार्यों को भी गिनाया। बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह प्रदेश में विकास कार्यों में सहयोग करने के बजाए जनता को गुमराह करने की राजनीति कर रही है।

पढ़ें-अब उत्तराखंड की सीमाओं पर रहेगी सीसी कैमरों से नजर

लोगों ने जताया विरोध
सीएम रावत जैसे ही मंच पर पहुचे कांडा पफड़िया गांव के लोगों ने नारे लगाते हुए उनके दवारा पिछली बार सड़क निर्माण के वादे को पूरा करने की मांग की। लोगों का कहना था कि पिछली बार सीएम साहब ने इसी मंच से कांडा पफड़िया मार्ग को बनाए जाने की घोषणा की थी, लेकिन वह अभी तक पूरी नहीं हो पाई है। मुख्यमंत्री के द्वारा समझाने के बाद लोग शांत हुए। उन्होंने भरोसा दिलाया कि इस बार आपका मोटर मार्ग हर हाल में पूरा होगा, तब लोग शांत हुए।
पढ़ें:-चीन सीमा में खेती कर रहे परिवार के सदस्य को अर्द्ध सैन्य बल में नौकरी की पैरवी

chat bot
आपका साथी