Uttarakhand Lockdown : ट्यूब के सहारे नदी पार कराकर नेपाल भेजने में मदद करने वालों के खिलाफ केस

लॉकडाउन के बावजूद कुछ लोगों को अवैध तरीके से ट्यूब के सहारे नदी पार कराकर नेपाल भिजवा दिया गया। ऐसा करने वालों के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई की है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 10 Apr 2020 07:47 AM (IST) Updated:Fri, 10 Apr 2020 07:47 AM (IST)
Uttarakhand Lockdown : ट्यूब के सहारे नदी पार कराकर नेपाल भेजने में मदद करने वालों के खिलाफ केस
Uttarakhand Lockdown : ट्यूब के सहारे नदी पार कराकर नेपाल भेजने में मदद करने वालों के खिलाफ केस

चम्पावत, जेएनएन : कोरोना वायरस संक्रमण काे फैलने से रोकने के लिए देश भर में लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में चंपावत जिले से लगे भारत-नेपाल अन्तराष्ट्रीय सीमा को भी सील कर बार्डर पर आवागमन पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया गया है। इसके बावजूद कुछ लोगों को अवैध तरीके से ट्यूब के सहारे नदी पार कराकर नेपाल भिजवा दिया गया। ऐसा करने वालों के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई की है।

बीते दिनों कुछ कुछ लोगों ने चोरी छिपे शारदा नदी से ट्यूब के सहारे बाहरी राज्यों से आए लोगों को बार्डर पार कराकर नेपाल राष्ट्र में प्रवेश करा दिया। जिसको लेकर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल धीरेन्द्र कुमार ने बताया कि राजेन्द्र कुमार 36 पुत्र स्व मुन्नु लाल निवासी घसियामण्डी टनकपुर, विजय निशाद 29 पुत्र मैकु लाल निवासी घसियामण्डी टनकपुर, विनोद कुमार उर्फ महाशेरा 44 पुत्र गंगालाल निवासी घसियामण्डी, टनकपुर तथा राज18 पुत्र विनोद कुमार निवासी घसियामण्डी टनकपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

प्रशासन ने जनता से अपील की है कि कोरोना वायरस महामारी से बचाव के लिए राज्य सरकार द्वारा पारित लॉकडाउन के नियमों का पालन करें। लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें

लॉकडाउन में टूट गई फूल कारोबारियों की कमर, शादी-ब्याह टलने व मंदिरों के बंद होने से ठप हुई डिमांड 

रामपुर में कोेरोना पॉजीटिव पाए गए पांचों जमाती नहीं लौटे थे हल्द्वानी

मुस्‍लिम बस्‍ती में डॉक्‍टरों की टीम और पुलिसकर्मियों पर फूल बरसाकर स्‍वागत

मुख्यालय का आदेश, उम्रदराज होमगार्ड भीड़ में ड्यूटी नहीं करेंगे

chat bot
आपका साथी