नैनीताल में दिल्ली के पर्यटकों की कार खाई में गिरी, तीन की मौत, दो घायल

नैनीताल से करीब 25 किलोमीटर दूर गेठिया में देर रात दिल्ली के पर्यटकों की कार करीब पांच सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई। दुर्घटना में तीन पर्यटकों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हैं। मृतकों की शिनाश्त नहीं हो पाई।

By BhanuEdited By: Publish:Fri, 09 Oct 2015 09:25 AM (IST) Updated:Fri, 09 Oct 2015 12:23 PM (IST)
नैनीताल में दिल्ली के पर्यटकों की कार खाई में गिरी, तीन की मौत, दो घायल

नैनीताल। नैनीताल से करीब 25 किलोमीटर दूर गेठिया में देर रात दिल्ली के पर्यटकों की कार करीब पांच सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई। दुर्घटना में तीन पर्यटकों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हैं।
कार में सवार सभी लोग आपस में रिश्तेदार हैं और गली नंबर एक छतरपुर मंदिर के पास नई दिल्ली निवासी हैं। ये लोग गुरुवार को प्रॉपर्टी कारोबार के सिलसिले में नैनीताल आए थे।
ज्योलीकोट पुलिस को हादसे की जानकारी सुबह करीब सात बजे मिली। ज्योलीकोट चौकी प्रभारी मनुवर सिंह ने बताया कि रात करीब दस बजे नैनीताल से रानीखेत की ओर जा रही सेंट्रो कार ज्योलीकोट-भवाली-अल्मोड़ा मार्ग पर खाई में गिर गई।
दुर्घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची तो खाई में तीन शव पड़े मिले। साथ ही दो घायलों में सुदेश कुमार पुत्र श्याम सुंदर निवासी छतरपुर महरौली दिल्ली को बीडी पांडेय अस्पताल नैनीताल में भर्ती कराया गया। वहीं दूसरे घायल वेद प्रकाश पुत्र रघुवीर सिंह को बेस अस्पताल हल्द्वानी भेजा गया है।
रघुवीर सिंह ने बताया कि रात करीब 10 बजे कार खाई में गिरी थी। इसके बाद उसे कुछ याद नहीं रहा। कार चला रहे हरेंदर पुत्र सूरजभान एवं नितिन शर्मा पुत्र किशन शर्मा और दिनेश शर्मा पुत्र आजाद शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। नितिन एमसीडी में जॉब करते हैं और दिनेश का प्रॉपर्टी तथा हरेंदर का टेंट का कारोबार है।

पढ़ें-पिथौरागढ़ में पिकअप खाई में गिरी, दो की मौत

chat bot
आपका साथी