भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता केके शर्मा बोले, भाजपा ही बनाएगी राम मंदिर

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता केके शर्मा ने कहा कि राम मंदिर भाजपा ही बनाएगी। इसका घोषणा पत्र में भी स्पष्ट उल्लेख किया गया था, लेकिन इस मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 20 Jan 2019 07:37 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jan 2019 08:10 PM (IST)
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता केके शर्मा बोले, भाजपा ही बनाएगी राम मंदिर
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता केके शर्मा बोले, भाजपा ही बनाएगी राम मंदिर

हल्द्वानी, जेएनएन : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता केके शर्मा ने कहा कि राम मंदिर भाजपा ही बनाएगी। इसका घोषणा पत्र में भी स्पष्ट उल्लेख किया गया था, लेकिन इस मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। भाजपा पर मंदिर नहीं बनवाने का आरोप लगाने वाले ढोंगी व पाखंडी हैं।

रविवार को कुमाऊं संभाग कार्यालय में पत्रकारों के सवालों के जवाब में शर्मा ने कहा, जिन सांसदों ने अपने क्षेत्र के गांव विकसित नहीं किए हैं, उन्हें करना चाहिए। वैसे अधिकांश सांसदों के द्वारा गोद लिए हुए गांवों का विकास हुआ है। ऐसे गांवों से प्रेरणा पाकर अन्य गांवों का भी विकास हुआ है। उन्होंने जीएसटी में व्यापारियों को दी गई राहत का जिक्र किया और कहा कि 40 लाख रुपये से कम के सालाना कारोबार पर जीएसटी में पंजीकरण कराने की जरूरत नहीं होगी। इसके अलावा गरीब सवर्णों को 10 फीसद आरक्षण दिया जाना समेत तमाम बड़ी उपलब्धियां हैं, जिसके जरिये हम जनता के बीच जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 150 से अधिक कल्याणकारी योजनाएं संचालित हैं। इसका आम जन को लाभ मिल रहा है। उन्होंने महागठबंधन पर भी सवाल उठाए और कहा, यह महागठबंधन का कोई चेहरा नहीं है। इनके पास मुद्दे भी नहीं हैं। केवल मोदी हटाओ के उद्देश्य को लेकर चल रहे हैं। जनता इनके मंसूबे को समझ चुकी है। इस दौरान जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, कुमाऊं सह मीडिया प्रभारी प्रकाश रावत, जिला मीडिया प्रभारी भुवन भट्ट मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : ब्लॉक प्रमुख ने ली शपथ, बोले - सभी क्षेत्रों का समान रूप से कराएंगे विकास

यह भी पढ़ें : एनसीईआरटी पाठ्यक्रम लागू न करने वालों पर होगी सख्ती : शिक्षा मंत्री

chat bot
आपका साथी