नैनीताल की युवती को झांसे में लेकर बरेली के युवक ने कर लिया अपहरण

नैनीताल कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती को झांसे में लेकर बरेली के युवक द्वारा अपहरण कर लेने का मामला सामने आया है। युवती की तलाश में बरेली गए स्वजन दोनों को नैनीताल ले आए है। जहां युवती द्वारा युवक के खिलाफ संगीन आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी गई है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 18 Nov 2021 11:03 AM (IST) Updated:Thu, 18 Nov 2021 11:03 AM (IST)
नैनीताल की युवती को झांसे में लेकर बरेली के युवक ने कर लिया अपहरण
नैनीताल की युवती को झांसे में लेकर बरेली के युवक ने कर लिया अपहरण

नैनीताल, जागरण संवाददाता : नैनीताल कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती को झांसे में लेकर बरेली के युवक द्वारा अपहरण कर लेने का मामला सामने आया है। युवती की तलाश में बरेली गए स्वजन दोनों को नैनीताल ले आए है। जहां युवती द्वारा युवक के खिलाफ संगीन आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी गई है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवक को न्यायालय पेश करने की तैयारी की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती ने कोतवाली में तहरीर देकर कहा है कि दो माह पूर्व व्हाट्सएप पर उसे एक युवक का मैसेज आया। जिसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी। बीते 15 नवंबर को युवक नैनीताल पहुंच गया। वह युवक से मिलने पहुंची तो वह उसे बहला-फुसलाकर बरेली चलने की बात करने लगा। जब उसने विरोध किया तो युवक उसके पास पिस्टल होने की बात कहकर उसे और उसके भाइयों को मारने की धमकी देने लगा। मजबूरी में वह युवक के साथ बरेली चली गई। जहां युवक ने शादी का दबाव बनाते हुए उससे जबरदस्ती भी कर दी।

इधर युवती की तलाश में परिजन भी बरेली पहुंच गए जहां दोनों को तलाशने के बाद उनकी शादी कराने का आश्वासन देकर किसी तरह दोनों को नैनीताल ले आए। युवती ने युवक पर अपहरण और जबरन शारीरिक संबंध बनाने के आरोप लगाए हैं। एसएसआई प्रेम विश्वकर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर वार्ड नंबर 12 गणेश नगर, थाना सुभाष नगर बरेली निवासी 30 वर्षीय रोहित पुत्र सुभाष चंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके विरुद्ध आईपीसी की धारा 363, 366, 376, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने और आरोपित को कोर्ट पेश करने की तैयारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी