Nainital Corona Update : नैनीताल जिले में 97 लोग कोरोना संक्रमित, 202 लोग होम आइसोलेट

कोरोना संक्रमण की रोकथाम और बचाव को लेकर सतर्कता खुराक देने का अभियान तेज हो गया है। पीएमएस डा. केएस धामी ने बताया कि गुरुवार को 189 लोगों को सतर्कता खुराक दी गई। इसके अलावा 48 किशोरों को टीके की पहला खुराक दी गई।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 13 Jan 2022 11:00 PM (IST) Updated:Thu, 13 Jan 2022 11:00 PM (IST)
Nainital Corona Update : नैनीताल जिले में 97 लोग कोरोना संक्रमित, 202 लोग होम आइसोलेट
Nainital Corona News Update: संक्रमितों में हाईकोर्ट परिसर, पुलिस लाइन, चार्टन लाज के लोग शामिल है।

जागरण संवाददाता, नैनीताल : शहर में गुरुवार को 26 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टिï हुई है। पीएमएस डा. केएस धामी ने बताया कि संक्रमितों में हाईकोर्ट परिसर, पुलिस लाइन, चार्टन लाज के लोग शामिल है। सभी को होम आइसोलेट कर दिया गया है। वर्तमान में 202 लोग होम आइसोलेट है। वहीं कोरोना संक्रमण की रोकथाम और बचाव को लेकर सतर्कता खुराक देने का अभियान तेज हो गया है। पीएमएस डा. केएस धामी ने बताया कि गुरुवार को 189 लोगों को सतर्कता खुराक दी गई। इसके अलावा 48 किशोरों को टीके की पहला खुराक दी गई।

पांच कर्मियों समेत 48 हुए कोरोना संक्रमित

रामनगर : कोरोना का संक्रमण रामनगर में भी अब तेजी से बढऩे लगा है। गुरुवार को उत्तराखंड बोर्ड के पांच कर्मचारियों समेत 48 लोग संक्रमित पाए गए हैं। आठ दिन के भीतर अब तक 196 लोग संक्रमित हो चुके हैं। रामनगर में कोरोना का ग्राफ इस महीने ज्यादा बढ़ गया है। छह जनवरी से संक्रमित लगातार बढ़ रहे हैं। सबसे ज्यादा होटलों के स्टाफ संक्रमित पाए जा रहे हैं। बुधवार व गुरुवार को होटलों के स्टाफ भी संक्रमित पाए गए। इसके अलावा डिग्री कालेज के दस प्रोफेसर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कोविड कंट्रोल रूम के प्रभारी प्रशांत कौशिक ने बताया कि छह जनवरी से अब तक 196 लोग संक्रमित पाए गए हैं। 

लालकुआं में 23 लोग निकले संक्रमित

लालकुआं : क्षेत्र में कोरोना का कहर अब भी जारी है। गुरुवार को जहां सेंचुरी पल्प एंड पेपर मिल में 16 श्रमिक कोरोना संक्रमित निकले हैं। वहीं नगर में पांच व हल्दूचौड़ में दो संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद हल्दूचौड़ क्षेत्र में एक माइक्रो कंटेंटमेंट जॉन भी बनाया गया है।  संक्रमित पाए गए सभी 23 लोगों को होम आइसोलेट किया जा रहा है। कोरोना की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए बाहर से आने वाले सैलानियों की कोरोना की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी