Coronavirus : रुद्रपुर मेडिकल कॉलेज में 10 मई तक तैयार हाे जाएगा 500 बेड का अस्पताल

विधायक राजेश शुक्ला ने राम सुमेर शुक्ल स्मृति रजकीय मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया। विधायक ने बताया कि 10 मई तक अस्पताल में 500 बेड को मरीजों को रखने के लिए तैयार कर लिया जाएगा।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 30 Apr 2020 05:09 PM (IST) Updated:Thu, 30 Apr 2020 05:09 PM (IST)
Coronavirus : रुद्रपुर मेडिकल कॉलेज में 10 मई तक तैयार हाे जाएगा 500 बेड का अस्पताल
Coronavirus : रुद्रपुर मेडिकल कॉलेज में 10 मई तक तैयार हाे जाएगा 500 बेड का अस्पताल

रुद्रपुर, जेएनएन : विधायक राजेश शुक्ला ने पंडित राम सुमेर शुक्ल स्मृति रजकीय मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया। विधायक ने बताया कि 10 मई तक अस्पताल में 500 बेड को मरीजों को रखने के लिए तैयार कर लिया जाएगा। अक्टूबर तक ओपीडी समेत अस्पताल परिसर का निर्माण पूरा कर लिया जाएगा।

विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कल संपन्न हुई कैबिनेट की बैठक में मेडिकल कॉलेज रुद्रपुर में 100 छात्रों का बैच प्रारंभ करने की अनुमति तथा स्टाफ की नियुक्ति को स्वीकृति दी है। उन्होंने कहा कि अक्टूबर में अस्पताल परिसर के निर्माण काम को पूरा कर पंडित राम सुमेर शुक्ल जी के जन्म दिवस 28 नवंबर 2020 तक अस्पताल जनता को समर्पित कर दिया जाएगा । 2021 के अंत तक मेडिकल कॉलेज के निर्माण को पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है, 2022 से पहला बैच शिक्षण के लिए प्रारंभ किया जा सके।

निरीक्षण के दौरान निर्माण एजेंसी उत्तर प्रदेश जल निगम की कंस्ट्रक्शन एवं डिजाइन (सीएनडीएस) यूनिट रुद्रपुर के प्रोजेक्ट मैनेजर आरके पांडे, जेई समेत निर्माण एजेंसी के अधिकारी तथा इस अस्पताल को 400 बेड उपलब्ध कराने वाले टाटा ट्रस्ट एवं टाटा मोटर्स के अधिकारी, भाजपा रुद्रपुर उपाध्यक्ष रोशन अरोड़ा तथा स्मारक ट्रस्ट के सचिव मनीष शुक्ला मौजूद थे।

यह भी पढ़ें

क्वारंटाइन सेंटर में युवक ने दूध समझकर पी लिया फिनायल, हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया

अल्मोड़ा के सीआरपीएफ जवान ने नक्सल प्रभावित गढ़चिरौली में खुद को गोली से उड़ाया

पिता की मौत का बहाना बनाकर पंजाब से बाइक चलाकर चंपावत पहुंचे दो युवक, 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन

chat bot
आपका साथी