युवक पर चाकू से हमला कर बस्ती पुल के पास सड़क किनारे फेंका, मुकदमा दर्ज

मोथरोवाला नई बस्ती पुल के पास मंगलवार की देर रात रोड के किनारे एक व्यक्ति घायल अवस्था में पड़ा मिला।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 13 May 2020 07:45 PM (IST) Updated:Wed, 13 May 2020 07:45 PM (IST)
युवक पर चाकू से हमला कर बस्ती पुल के पास सड़क किनारे फेंका, मुकदमा दर्ज
युवक पर चाकू से हमला कर बस्ती पुल के पास सड़क किनारे फेंका, मुकदमा दर्ज

देहरादून, जेएनएन। देहरादून में मोथरोवाला नई बस्ती पुल के पास मंगलवार की देर रात रोड के किनारे एक व्यक्ति घायल अवस्था में पड़ा मिला। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और उसके जीजा की तहरीर पर उसपर हमला करने वाले शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

दरअसल, बाईपास पुलिस को एक शख्स के घायल पड़े होने की सूचना मिली, जिसमें मौके पर पहुंची। घायल व्यक्ति की गर्दन से खून आ रहा था, जिसे पुलिस ने 108 के माध्यम से उपचार के लिए कोरोनेशन अस्पताल भिजवाया गया, जहां से उसे महंत इंद्रेश अस्पताल रेफर किया गया। युवक की पहचान पटेलनगर थाना क्षेत्र के बंजारावाला स्थित लोहार गली निवासी शुभम पुत्र लक्ष्मण साहनी के रूप में हुई। 

इस शख्स का वर्तमान में महंत इंद्रेश अस्पताल में उपचार चल रहा है। घायल व्यक्ति शुभम साहनी से पूछताछ करने पर बताया कि उसी के रिश्तेदार सिनेही यादव ने उसे घर से बुलाया और पुल के पास ले जाकर उसकी गर्दन पर अचानक चाकू से वार कर दिया। उसका मोबाइल भी तोड़कर फेंक दिया, जिससे वह किसी को जल्दी से सूचना न दे सके। 

उसने ये भी बताया कि सिनेही उसे जान से मारना चाहता था। घायल शुभम के जीजा मोहित साहनी पुत्र सुगारत साहनी निवासी महबूब कॉलोनी, कबाड़ी मार्केट, थाना पटेल नगर की तहरीर के आधार पर सिनेही यादव पुत्र शिवजी यादव निवासी महबूब कॉलोनी, कबाड़ी बाजार, पटेल नगर देहरादून के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर दिया गया है। अभियुक्त सिनेही यादव की गिरफ्तारी को लेकर कोशिशें तेज कर दी है।

यह भी पढ़ें: जमीन के विवाद में एक ग्रामीण की उसी के भाई और भतीजों ने कर दी हत्‍या Haridwar News

41 ग्राम स्मैक बरामद 

हरिद्वार जिले के कलियर में पुलिस नेदेर शाम इमली रोड शाहजी पीर बेडपुर चोक तिराहे पर मोटरसाइकिल सवार एक युवक को स्मैक के साथ पकड़ा है। पुलिस को इसके पास से 41 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। एसओ प्रकाश पोखरियाल ने बताया कि आरोपित ने पूछताछ में अपना नाम शादाब उर्फ कल्लू निवासी मोहल्ला कोट निकट बड़ी मस्जिद थाना मुरादनगर गाजियाबाद बताया है। उसके खिलाफ एनडीपीएस में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है,। आरोपित ने बताया कि ये गाजियाबाद से स्मैक लेकर कलियर क्षेत्र में बेचता था।

यह भी पढ़ें: दो पक्षों में विवाद के बाद हुए पथराव ने ली सात महीने के मासूम की जान

chat bot
आपका साथी