भीम आर्मी के पूर्व पदाधिकारी ने दी धमकी, दो हिरासत में

दुष्कर्म के मामले में आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़ित युवती के साथ पहुंचे युवक ने पुलिस को गाड़ी में लट्ठ रखे होने और एक-एक की पिटाई करने की धमकी दे दी। इस पर पुलिस ने दो युवकों को धकियाते हुए हिरासत में लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 08:21 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 08:21 PM (IST)
भीम आर्मी के पूर्व पदाधिकारी ने दी धमकी, दो हिरासत में
भीम आर्मी के पूर्व पदाधिकारी ने दी धमकी, दो हिरासत में

जागरण संवाददाता, रुड़की: दुष्कर्म के मामले में आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़ित युवती के साथ पहुंचे युवक ने पुलिस को गाड़ी में लट्ठ रखे होने और एक-एक की पिटाई करने की धमकी दे दी। इस पर पुलिस ने दो युवकों को धकियाते हुए हिरासत में लिया। वहीं पुलिस ने लाठी फटकारते हुए अन्य को वहां से दौड़ा दिया। इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी मची रही।

रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती ने कुछ दिन पहले कोतवाली में भगवानपुर क्षेत्र निवासी एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। मामले में आरोपित की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले को लेकर शुक्रवार को भीम आर्मी पदाधिकारियों ने हंगामा किया था। पुलिस ने उस दौरान तो समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया था। वहीं मामले में शनिवार देर शाम पीड़ित युवती के साथ भीम आर्मी का पूर्व पदाधिकारी अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंचा। उसने पुलिस पर आरोपित की गिरफ्तारी का दबाव बनाना शुरू किया। प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान और महिला विवेचक ने बताया कि आरोपित युवक मामले में कोर्ट में चला गया है। कोर्ट ने पुलिस से आख्या मांगी है। इसके चलते ही अभी पुलिस गिरफ्तारी नहीं कर पाई है। इस बात को सुनकर भीम आर्मी का पूर्व पदाधिकारी भड़क गया। उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर हंगामा किया। पूर्व पदाधिकारी ने प्रभारी निरीक्षक समेत अन्य पुलिसकर्मी को धमकी देते हुए कहा कि उसकी गाड़ी में लट्ठ रखे हैं। यदि युवती को इंसाफ नहीं मिला तो वह लट्ठ बजा देगा। यह सुनते ही प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान का पारा चढ़ गया। देवेंद्र चौहान और अन्य पुलिसकर्मियों ने पूर्व पदाधिकारी और साथी को धकियाते हुए हवालात में डाल दिया। वहीं पुलिस ने लाठी फटकारते हुए हंगामा करने वाले समर्थकों को भी खदेड़ दिया। पुलिस की कार्रवाई देख कई युवक वहां से बचकर भागे, जिससे कोतवाली और सिविल लाइंस बाजार में अफरा-तफरी का माहौल रहा। इसे लेकर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान का कहना है कि भीम आर्मी का पूर्व पदाधिकारी पुलिस पर दबाव बना रहा था। हिरासत में लिए दोनों युवकों पर कार्रवाई की तैयारी चल रही है।

chat bot
आपका साथी