बैंक में घुसे चोर, लॉकर तोड़ने में रहे नाकामयाब, ले गए फटे पुराने नोट

क्षेत्र में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने में जहां पुलिस नाकाम हो रही है, वहीं चोरों के हौंसले बुलंद हैं। चोरों ने रात पीएनबी की शाखा पर धावा बोलकर लॉकर काटने का प्रयास किया। इसमें असफल रहने के बाद वे फटे पुराने नोट ही उठाकर ले गए।

By BhanuEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2016 01:15 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2016 03:12 PM (IST)
बैंक में घुसे चोर, लॉकर तोड़ने में रहे नाकामयाब, ले गए फटे पुराने नोट

रुड़की। क्षेत्र में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने में जहां पुलिस नाकाम हो रही है, वहीं चोरों के हौंसले बुलंद हैं। चोरों ने रात पीएनबी की शाखा पर धावा बोलकर लॉकर काटने का प्रयास किया। इसमें असफल रहने के बाद वे फटे पुराने नोट ही उठाकर ले गए।
छावनी क्षेत्र के लालकुर्ती में शैपर मार्केट में चोरी की यह वारदात हुई। बताया जा रहा है कि चोरों ने पंजाब नेशनल बैंक की शाखा की छत की टिन की काटा और वहां से भीतर प्रवेश किया।
इस दौरान उन्होंने सीसीटीवी के तार भी काट डाले। स्ट्रांग रूम में लाकर काटने में कामयाब नहीं होने पर वे बैंक में एक दराज में रखे फटे-पुराने सात सौ रुपये ही लेकर चलते बने।
इसके बाद चोरों ने आसपास की दुकानों के पीछे की दीवार तोड़कर सेंध मारने का भी प्रयास किया। सुबह जब दुकानदारों ने दीवारों को क्षतिग्रस्त पाया तो उन्होंने आसपास की दुकानों का निरीक्षण किया। इस पर पता चला कि बैंक की छत उखड़ी हुई है।
सूचना पर सिविल लाइन्स पुलिस मौके पर पहुंची और बैंक के अधिकारियों को सूचना देकर बुलाया। बैंक में बड़ी चोरी नहीं होने से सभी ने राहत की सांस ली।
पढ़ें-पहले महिला की बनाई अश्लील क्िलपिंग, फिर ब्लैकमेल कर भगा ले गया, पढ़ें...

chat bot
आपका साथी