शिव मंदिर का ताला तोड़ दानपात्र से उड़ार्इ हजारों की नगदी

हरिद्वार जिले के लक्सर में चोरों ने भगवान का दर भी नहीं छोड़ा। उन्होंने मंदिर का ताला तोड़कर दानपात्र में रखी हजारों की नगदी पर हाथ साफ कर दिया।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 29 Aug 2018 08:13 PM (IST) Updated:Wed, 29 Aug 2018 08:13 PM (IST)
शिव मंदिर का ताला तोड़ दानपात्र से उड़ार्इ हजारों की नगदी
शिव मंदिर का ताला तोड़ दानपात्र से उड़ार्इ हजारों की नगदी

लक्सर, [जेएनएन]: चोरों ने भगवान के दर को भी नहीं छोड़ा है। शिवपुरी कॉलोनी स्थित शिवमंदिर के ताले तोड़कर दानपात्र में रखी हजारों की नगदी लेकर चोर फरार हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और चोरों की तलाश में जुट गर्इ है। 

हरिद्वार जिले के लक्सर में चोरी की वारदातों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। बेखौफ हो चुके चोरों ने शिवमंदिर में ही चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। मंदिर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर पहले तो चोर अंदर घुसे और फिर दानपात्र में मौजूद हजारों की नगदी चोरी कर फरार हो गये।

चोरी का पता सुबह पुजारी के मंदिर पहुंचने पर लगा। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। चौकी प्रभारी मनोज सिरौला मौके पर पहुंचे और पास ही के घर में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की। सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति आधी रात में कालोनी में संदिग्ध अवस्था में घूमता नजर आया है। हालांकि, चेहरा ढका होने के कारण उसकी पहचान नहीं हो सकी है। मंदिर में चोरी की घटना और क्षेत्र में बढती चोरी की घटनाओं को लेकर स्थानीय लोगों ने रोष जताया है। लोगों ने जल्द घटना के खुलासे की मांग की है। 

यह भी पढ़ें: चोरों ने पुलिस को भी नहीं छोड़ा, महिला कॉन्स्टेबल के घर के ताले तोड़े

यह भी पढ़ें: कोरियर कंपनी का शटर तोड़कर दस लाख रुपये चोरी

chat bot
आपका साथी