कुछ युवकों ने एक घर में मचाया उत्पात, कार को लगार्इ आग फिर फरार

हरिद्वार जिले के मंगलौर में कुछ युवकों ने देर रात एक घर के बाहर जमकर उत्पात मचाया और घर के बाहर खड़ी कार को आग के हवाले कर दिया।

By raksha.panthariEdited By: Publish:Sun, 10 Sep 2017 02:11 PM (IST) Updated:Sun, 10 Sep 2017 08:31 PM (IST)
कुछ युवकों ने एक घर में मचाया उत्पात, कार को लगार्इ आग फिर फरार
कुछ युवकों ने एक घर में मचाया उत्पात, कार को लगार्इ आग फिर फरार

हरिद्वार, [जेएनएन]: मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में कुछ युवकों की गुंडागर्दी देखने को मिली है। युवकों ने हाथ में मशाल और पेट्रोल की बोतल लेकर ग्रीनपार्क कॉलोनी स्थित एक घर में जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान युवक घर में खड़ी गाड़ी को आग लगाकर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के ग्रीनपार्क कॉलोनी में वरुण बिष्ट का मकान है और उसी मकान की तीसरी मंजिल पर कुछ पढ़ाई करने वाले लड़के भी किराए पर रहते हैं। वरुण का परिवार सहारनपुर में और वह इस घर में अकेले ही रहता है।

शनिवार देर रात जब सब सो रहे थे, उस समय कुछ लड़के हाथ में पेट्रोल से भरी बोतलें और मशाल लेकर उसके घर के बाहरी हिस्से में घुस गए। इस दौरान उन्होंने वरुण को बाहर निकलने की चेतावनी दी। वरुण ने बताया कि उनके बुलाने पर कोर्इ भी घर से बाहर नहीं निकला और शोर मचाने लगे तो युवकों ने लॉबी में खड़ी स्कोर्पियो गाड़ी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और वहां से फरार हो गए। 

वरुण ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दो खाली बोतलें, जिसमें युवक पेट्रोल लेकर आए थे बरामद की। फिलहाल पुलिस के पास मामले को लेकर कोर्इ भी तहरीर नहीं आर्इ। 

यह भी पढ़ें: चोरी के ट्रैक्टर के साथ एक युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

यह भी पढ़ें: खिड़की की ग्रिल तोड़कर चोरी, भगवान की मूर्ति भी ले गए चोर

chat bot
आपका साथी