तीन बस रास्ता भटकी, रुड़की में रजिस्ट्रेशन

राजस्थान से उत्तराखंड के यात्रियों को लेकर आ रही तीन बस रास्ता भटक कर रुड़की पहुंच गई। रुड़की में बस के यात्रियों का रजिस्ट्रेशन करने के बाद बस को हरिद्वार के भल्ला कॉलेज भेजा गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 May 2020 07:35 PM (IST) Updated:Thu, 14 May 2020 06:11 AM (IST)
तीन बस रास्ता भटकी, रुड़की में रजिस्ट्रेशन
तीन बस रास्ता भटकी, रुड़की में रजिस्ट्रेशन

जागरण संवाददाता, रुड़की: राजस्थान से उत्तराखंड के यात्रियों को लेकर आ रही तीन बस रास्ता भटक कर रुड़की पहुंच गई। रुड़की में बस के यात्रियों का रजिस्ट्रेशन करने के बाद बस को हरिद्वार के भल्ला कॉलेज भेजा गया।

राजस्थान के जैसलमेर से उत्तराखंड के 99 यात्रियों को तीन बस में सवार करके उत्तराखंड भेजा गया। इन सभी बस को मुजफ्फरनगर से होते हुए नारसन बार्डर आना था। बस में सवार सभी 99 यात्रियों का नारसन बार्डर पर रजिस्ट्रेशन होना था। लेकिन तीनों बस मुजफ्फरनगर से रास्ता भटक कर सहारनपुर पहुंची। यहां से सभी बसें भगवानपुर होते हुए रुड़की पहुंची। बसों के रास्ता भटक कर रुड़की पहुंचने की जानकारी मिलने पर प्रशासन के अधिकारी बस स्टैंड पर पहुंचे। रुड़की बस स्टैंड पर ही तीनों बस के सभी यात्रियों का रजिस्ट्रेशन किया गया। इसके बाद इन बसों को हरिद्वार के भल्ला कॉलेज के लिए रवाना किया गया।

मध्य प्रदेश जा रहे लोगों को राहत शिविर भेजा

रुड़की: बुधवार को ऋषिकेश से 17 प्रवासी यात्री पैदल ही मध्य प्रदेश जा रहे थे। हाईवे से होते हुए जैसे ही सभी यात्री रुड़की पहुंचे, तो प्रशासन के अधिकारियों ने इन सभी को रोक लिया। इन यात्रियों में करीब छह बच्चे भी शामिल थे। प्रशासन के अधिकारियों ने इन सभी प्रवासी यात्रियों को शहर के एक राहत शिविर में भेजा है। वहीं मौके पर झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल भी पहुंचे और इन प्रवासी यात्रियों के लिए भोजन की व्यवस्था की गई।

chat bot
आपका साथी