फेसबुक पर अश्लील वीडियो डालने का आरोपित गिरफ्तार, फॉरेंसिक जांच को भेजा जाएगा मोबाइल

रुड़की में फेसबुक पर अश्लील वीडियो डालने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से मोबाइल फोन भी बरामद किया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 22 Jun 2020 02:04 PM (IST) Updated:Mon, 22 Jun 2020 02:04 PM (IST)
फेसबुक पर अश्लील वीडियो डालने का आरोपित गिरफ्तार, फॉरेंसिक जांच को भेजा जाएगा मोबाइल
फेसबुक पर अश्लील वीडियो डालने का आरोपित गिरफ्तार, फॉरेंसिक जांच को भेजा जाएगा मोबाइल

रुड़की, जेएनएन। हरिद्वार जिले के रुड़की में फेसबुक पर अश्लील वीडियो डालने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से मोबाइल फोन भी बरामद किया है। फिलहाल, इस पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। मोबाइल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। 

पुलिस के मुताबिक फरवरी में रुड़की के सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के प्रेमकुंज निवासी एक युवक ने फेसबुक पर अश्लील वीडियो डाला था। इस वीडियो की जानकारी होने पर सिविल लाइंस कोतवाली के एसएसआइ ने 18 फरवरी को इस मामले में शमीम पर फेसबुक पर अश्लील वीडियो डालने के मामले में मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले की पुलिस जांच पड़ताल कर रही थी। 

सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में रविवार को आरोपित शमीम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इसके कब्जे से वह मोबाइल बरामद किया, जिससे फेसबुक पर अश्लील वीडियो डाली गई थी। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की गई तो वह आरोपों से मुकर रहा है। अब आरोपित का मोबाइल फॉरेंसिक जांच को भेजा जाएगा।

शादी के नाम पर महिला से दुष्कर्म 

पथरी थानाक्षेत्र में एक विधवा महिला ने गांव के ही एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला चार बच्चों की मां है। उस ने ये भी आरोप लगाया कि युवक चार साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा और अब किसी दूसरी युवती से शादी कर ली है। महिला की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें: विधवा ने युवक पर लगाया आरोप, शादी का झांसा देकर चार साल तक करता रहा दुष्कर्म 

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि करीब 10 वर्ष पहले बीमारी के चलते उसके पति की मौत हो गई थी। उसने आगे बताया कि पड़ोस के रहने वाला एक युवक पिछले चार वर्षों से उसके साथ शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। महिला ने जब शादी के लिए कहा, तो युवक ने जल्द शादी की बात कहकर उसे टाल दिया। 

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, जिम में हुई थी दोनों की मुलाकात

chat bot
आपका साथी