खाना लेकर जा रही किशोरी को गन्ने के खेत में खींचने पर युवक की पिटाई

खेत में परिजनों के लिए खाना लेकर जा रही एक किशोरी को पुरकाजी कस्बे के एक युवक ने बदनीयती से गन्ने के खेत में खींच लिया। शोर मचाने पर लोगों ने आरोपित को पकड़कर पीट दिया।

By BhanuEdited By: Publish:Mon, 18 Mar 2019 05:47 PM (IST) Updated:Mon, 18 Mar 2019 05:47 PM (IST)
खाना लेकर जा रही किशोरी को गन्ने के खेत में खींचने पर युवक की पिटाई
खाना लेकर जा रही किशोरी को गन्ने के खेत में खींचने पर युवक की पिटाई

रुड़की, जेएनएन। खेत में परिजनों के लिए खाना लेकर जा रही एक किशोरी को पुरकाजी कस्बे के एक युवक ने बदनीयती से गन्ने के खेत में खींच लिया। आरोपित ने उसके साथ छेड़छाड़ की। किशोरी ने शोर मचाया तो आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने घेराबंदी कर युवक को पकड़ लिया। जमकर धुनाई के बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 

नारसन क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी सोमवार की सुबह करीब दस बजे प्रदेश के बार्डर के समीप स्थित खेत पर खाना लेकर जा रही थी। खेत में उसके परिजन काम कर रहे थे। 

आरोप है कि जब वह राजमार्ग पर खेत से थोड़ी दूर पहले पहुंची तो एक ढाबे पर काम करने वाले युवक ने बदनीयती से उसे गन्ने के खेत में खींच लिया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। इस पर किशोरी ने शोर मचा दिया तो आरोपित ने उसके साथ मारपीट की। 

किशोरी की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए और उन्होंने आरोपित को पकड़ लिया। साथ ही उसकी जमकर धुनाई कर दी। पकड़ा गया आरोपित वाजिद मुजफ्फरनगर जिले के पुरकाजी कस्बे के मोहल्ला कस्साबान का रहने वाला है। 

इसके बाद युवती के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसका चालान कर दिया।

यह भी पढ़ें: देवरानी के खिलाफ जेठानी ने रची ऐसी साजिश, कांप जाएगी आपकी रूह

यह भी पढ़ें: चमोली में दिव्यांग युवती से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपित फौजी को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: घर में घुसकर युवक ने किशोर से किया कुकर्म, गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी