जमीन के विवाद में गोली मारकर युवक की हत्या

नारसन क्षेत्र के अंतर्गत टिकौला गांव में जमीन के विवाद के चलते गांव के कुछ लोगों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी। दूसरे पक्ष से भी एक युवक गोली लगने से घायल हुआ है।

By bhanuEdited By: Publish:Mon, 25 May 2015 04:33 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2015 04:37 PM (IST)
जमीन के विवाद में गोली मारकर युवक की हत्या

रुड़की (हरिद्वार)। नारसन क्षेत्र के अंतर्गत टिकौला गांव में जमीन के विवाद के चलते गांव के कुछ लोगों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी। दूसरे पक्ष से भी एक युवक गोली लगने से घायल हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने हथियार व कारतूस बरामद करने के साथ ही करीब छह लोगों को हिरासत में ले लिया है।
जानकारी के मुताबिक टिकौला गांव के कुंवरपाल के बेटे संजय (28 वर्ष) की गांव के कुछ लोगों से जमीन के विवाद को लेकर रंजिश चली आ रही है। सोमवार की दोपहर करीब करीब 11 संजय खेत में खड़ी गन्ने की फसल पर दवा का स्प्रे कर रहा था। इसी बीच दूसरे पक्ष ने उससे मारपीट कर दी। साथ ही संजय पर गोली भी चला दी।
गर्दन पर गोली लगने से संजय की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद आरोपी संजय की लाश को घसीटते हुए गांव तक अपने घर ले गए।
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कब्जे मे ले लिया। पुलिस ने मौके से एक रायफल, एक तमंचे के साथ ही तीस कारतूस बरामद किए। आरोपी पक्ष से एक युवक अजय उर्फ बिल्लू की कमर में भी गोली लगी है। उसे रुड़की अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां से देहरादून रेफर कर दिया गया।
इस घटना के बाद से गांव में पुलिस और पीएसी तैनात है। मृतक संजय के भाई संदीप ने चार लोगों के खिलाफ मंगलौर कोतवाली में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। दूसरे पक्ष के करीब छह लोगों को हिरासत में लिया।
पढ़ें-बेगूसराय के अपहृत ठेकेदार की हत्या, छह गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी