विवाहिता का आरोप, सामूहिक दुष्कर्म कर बनार्इ अश्लील वीडियो; वायरल करने की दी धमकी

एक विवाहिता ने कुछ लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने और फिर उसे वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

By Edited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 04:21 PM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 05:52 PM (IST)
विवाहिता का आरोप, सामूहिक दुष्कर्म कर बनार्इ अश्लील वीडियो; वायरल करने की दी धमकी
विवाहिता का आरोप, सामूहिक दुष्कर्म कर बनार्इ अश्लील वीडियो; वायरल करने की दी धमकी

हरिद्वार, जेएनएन। कनखल थानाक्षेत्र की एक विवाहिता ने गांव के ही सात लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। दरअसल, विवाहिता का पति से तलाक का केस चल रहा है। उसका आरोप है कि पति ने पूरी साजिश के तहत घटना को अंजाम दिलाया है। पीड़िता और परिजनों ने बुधवार को ज्वालापुर कोतवाली में एसएसपी से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की। 

एसएसपी को दिए गए शिकायती पत्र में विवाहिता ने बताया कि 12 फरवरी को वह अपनी मां को देखने के लिए घर से आई थी। उसी दौरान गांव के सात युवक उसका मुंह दबाकर उठा ले गए। आरोप है कि इनमें से दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और मोबाइल से वीडियो बनाई। बाद में इसे इंटरनेट पर डालने की धमकी दी गई। 

शोर मचाने पर जब विवाहिता की मां पहुंची तो उसके कपड़े भी फाड़े गए। पीड़िता ने आरोप लगाया कि शिकायत पर कनखल पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। पूरे घटनाक्रम के पीछे उसके पति का हाथ है। पीड़िता और उसके परिजनों ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, एसएसपी जन्मेजय प्रभाकर खंडूरी ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: किशोरी को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें: छात्रा से छेड़छाड़ पर प्रधानाचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें: महिलाओं से छेड़छाड़ कर रहे विक्रम चालक, लोगों ने की डीएम से शिकायत

chat bot
आपका साथी