दोस्ती के जाल में फंसा युवती से दुष्कर्म, अश्लील फोटो से दो साल तक करता रहा ब्लैकमेल

हरिद्वार में युवती से दोस्ती कर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपित पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 28 Oct 2019 06:34 PM (IST) Updated:Mon, 28 Oct 2019 06:34 PM (IST)
दोस्ती के जाल में फंसा युवती से दुष्कर्म, अश्लील फोटो से दो साल तक करता रहा ब्लैकमेल
दोस्ती के जाल में फंसा युवती से दुष्कर्म, अश्लील फोटो से दो साल तक करता रहा ब्लैकमेल

भगवानपुर, जेएनएन। युवती से दोस्ती कर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपित पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित ने युवती के अश्लील फोटो बनाकर उसे दो साल तक ब्लैकमेल कर हजारों रुपये भी ऐंठ लिए। पुलिस अब आरोपित की तलाश कर रही है।

भगवानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती की मुलाकात करीब दो साल पहले सचिन निवासी युवक से हुई थी। कुछ दिन बाद इनके बीच दोस्ती हो गई। इसी दौरान सचिन ने युवती को मिलने के लिए कलियर बुलाया था। युवती के कलियर आने पर आरोपित उसे एक गेस्ट हाउस में ले गया। यहां पर आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि इसी दौरान आरोपित ने उसके अश्लील फोटो भी बना लिए। युवक इन अश्लील फोटो को सार्वजनिक करने का डर दिखाकर उससे मनमानी करने लगा।

यही नहीं आरोपित ने युवती को ब्लैकमेल करते हुए उससे हजारों रुपये की रकम भी ऐंठ ली। आरोपित के ब्लैकमेल करने से युवती सहमी सी रहने लगी। परिजनों ने उसे विश्वास में लेकर जब इसका कारण पूछा तो उसने रोते हुए पूरी बात परिजनों को बताई। पूरी जानकारी होने पर परिजन भी सकते में आ गए। सोमवार को युवती के भाई ने इस बावत भगवानपुर थाना पुलिस को तहरीर दी।

यह भी पढ़ें: पिता की हैवानियत, डेढ़ साल तक नाबालिग बेटी से करता रहा दुष्कर्म

थाना प्रभारी संजीव थपलियाल ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने आरोपित सचिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित कहां का रहने वाला है। अभी तक पुलिस को इसकी जानकारी नहीं हो सकी। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस शीघ्र ही घटनास्थल का निरीक्षण करेगी और आरोपित की धरपकड़ भी की जाएगी।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में किशोरी से दुष्कर्म का आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

chat bot
आपका साथी