दो महिलाओं ने दुष्‍कर्म का किया विरोध, आरोपियों ने तीन को उतारा मौत के घाट

आरोपियों ने पहले युवती का रेप करना चाह रहे थे, तभी वहां दो और आ गए। गुस्‍साए दरिंदों ने पहले दोनों को ठिकाने लगाया।

By gaurav kalaEdited By: Publish:Sun, 26 Jun 2016 04:45 PM (IST) Updated:Mon, 27 Jun 2016 05:00 AM (IST)
दो महिलाओं ने दुष्‍कर्म का किया विरोध, आरोपियों ने तीन को उतारा मौत के घाट

हरिद्वार, [जेएनएन]: हरिद्वार में पुलिस ने ट्रिपल मर्डर केस की गुत्थी सुलझा दी है। आरोपी पहले युवती का रेप करना चाह रहे थे, तभी वहां दो और आ गए। गुस्साए दरिंदों ने पहले दोनों को ठिकाने लगाया और फिर। पढ़ें, पूरी खबर।
थाना कोतवाली नगर एवं एसओजी टीम ने ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मर्डर का खुलासा करते हुए यह बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपियों के नाम अकबर पुत्र रियाजुद्दीन निवासी दरबेशपुर, मेरठ, चांद मौहम्मद पुत्र नवाब कुरैशी निवासी समर कालोनी, मेरठ और वकील उर्फ चांद पुत्र सकील निवासी श्यामनगर, मेरठ के रुप में हुई है।

पढ़ें-चाचा के मन में घुसा शैतान, छह साल की भतीजी से किया दुष्कर्म
तफ्तीश में ये रहे अहम सुराग
पुलिस ने मामले की तफ्तीश के लिए बाईपास स्थित कोकाकोला फेक्ट्री में माल लेकर आने वाले चालक व परिचालकों की सूची मांगी थी। सूची के आधार पर घटना के अनावरण के लिए एसएसपी हरिद्वार राजीव स्वरूप ने क्षेत्राधिकारी नगर के निर्देशन में थाना कोतवाली नगर एवं एसओजी की टीमों का गठन किया गया। तफ्तीश के दौरान अज्ञात मृतक पुरूष की शिनाख्त रामआसरे (36 वर्ष) पुत्र रामनाथ निवासी तियारा/अतौली, जौनपुर के रूप में हुई थी, जो लोधामण्डी में रहता था और अक्सर मजार पर जाया करता था।

पढ़ें:-पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले पति को पांच साल की सजा
ये रहा तीनों का कबूलनामा
तीनों ने बताया कि 11 जून को तीनों कोका कोला फैक्ट्री में ट्रक लेकर आये थे, कुछ देर बाद तीनों जंगल में चले गये, वहां उन्हें दो महिलायें मिलीं, उन्होंने उनकी लकडी तोडने में मदद की और काफी देर उनसे बातचीत की। उस समय दोपहर करीब दो बजे होंगे। तीनों को एक युवा महिला शीला से लगाव हो गया और उन्होंने उससे शारीरिक सम्बन्ध बनाने की बात की तो लेकिन उसने मना कर दिया।

पढ़ें:- सौतेले पिता की करतूत, एक साल से कर रहा किशोरी से दुष्कर्म, क्लिक करें...
अब तीनों के अंदर जाग चुका था शैतान
तीनों ने उससे जबरदस्ती करने की कोशिश की लेकिन शोर सुनकर दूर से एक बूढी महिला कांति देवी वहां आ गयी और महिला को उनसे छुडाते हुये एक लकडी से तीनों को मारने लगी। उस समय तक तीनों के अंदर शैतान जाग चुका था। वे बेकाबू हो चुके थे। चांद मौहम्मद ने बुढिया से लकडी छीनकर उसके सिर पर मारी। दोनों ने कांति को सिर पर पत्थर से भी वार किया। जिससे कांति ने वहीं दम तोड़ दिया।
अब पीडि़त महिला ने भागते हुये शोर मचाया, जिसे पकडकर वे बलात्कार को कोशिश कर रहे थे। तभी एक आदमी रामआसरे शोर सुनकर वहां आ गया। उन्होंने पकड़े जाने के डर महिला को चुन्नी से गला दबाकर मार दिया और वकील ने अपने पास लिये तमंचे से रामआसरे के गले में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने तमंचा व लकडी कुछ दूर झाडियों में फेंक दिया। अकबर ने रामआसरे का मोबाइल अपने पास रख लिया था।

पढ़ें- महिला ने युवकों को ऐसा क्या आशीर्वाद दिया कि लुटा बैठी, जानने को क्लिक करें

chat bot
आपका साथी