छात्रा को सेल्फी लेना पड़ा महंगा, फिसला पैर और हुआ ये अंजाम

हरिद्वार में हरकी पैड़ी अंतर्गत हाथी पुल से एक छात्रा को सेल्‍फी लेना महंगा पड़ गया। पैर फिसलने से छात्रा गंगा में डूब गई जल पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 29 May 2017 06:36 PM (IST) Updated:Tue, 30 May 2017 06:00 AM (IST)
छात्रा को सेल्फी लेना पड़ा महंगा, फिसला पैर और हुआ ये अंजाम
छात्रा को सेल्फी लेना पड़ा महंगा, फिसला पैर और हुआ ये अंजाम

हरिद्वार, [जेएनएन]: सेल्फी के चक्कर में छात्रा हरकी पैड़ी अंतर्गत हाथी पुल से गंगा में जा गिरी। तेज बहाव में छात्रा गंगा में डूबकर लापता हो गई।

उत्तर प्रदेश के रामपुर के मोहल्ला जुम्मा कॉलोनी, थाना गंज निवासी गुलाम हुसैन की बेटी सलमा उम्र 20 वर्ष बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा है। 20 मई को सलमा, मां नाजमा , बहन सायरा उम्र 17 वर्ष व भाई हिमायत हुसैन उम्र 14 वर्ष समेत देहरादून के तिलक रोड निवासी मामा नाजिम के घर गई थी। 

सोमवार को ट्रेन से सभी घर लौट रहे थे। हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचते ही सलमा ने छुट्टियों की बात कहकर हरिद्वार में घूमने की बात मां से कही। जिद करने पर सभी हरिद्वार में उतर गए। इसके बाद सभी हरकी पैड़ी मार्ग होते हुए छोटा हाथी पुल पर पहुंचे। इस दौरान सलमा ने मोबाइल निकाला और बहन सायरा के साथ सेल्फी लेने लगी। 

इसी दौरान पुल से दस इंच ऊपर पानी की प्लास्टिक की पाइपलाइन पर चढ़कर सलमा फोटो खींचने लगी। पुल के दोनों ओर लगी करीब तीन फीट की रेलिंग से अनियंत्रित होकर सीधे सलमा गंगा में जा गिरी। 

यह देखकर सायरा, नाजमा, हिमायत ने शोर मचा दिया। शोर मचाने पर वहां स्नान कर रहे लोग भी गंगा में कूद गए, लेकिन सलमा का पता नहीं चल सका। सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस के दारोगा विपिन कुमार जल पुलिस समेत मौके पर पहुंचे। जल पुलिस ने सर्च अभियान चलाया, लेकिन उसका पता नहीं चल सका है।

 यह भी पढ़ें: गंगा में स्‍नान कर रहे दो युवक डूबे, गोताखोर कर रहे तलाश

 यह भी पढ़ें: गंगा में नहाते समय डूबे तीन पर्यटक, जल पुलिस कर रही तलाश

 यह भी पढ़ें: दिल्ली का युवक नहाते समय गंगा में डूबा, लापता

chat bot
आपका साथी