आटो पलटने से चालक की मौत, परिजनों ने लगाया टक्कर मारने का आरोप

सिडकुल क्षेत्र में आटो पलटने से चालक की मौत हो गई। परिजनों ने यह आरोप लगाते हुए अस्पताल में हंगामा किया कि किसी ने आटो में टक्कर मारी है।

By BhanuEdited By: Publish:Mon, 25 Nov 2019 10:58 AM (IST) Updated:Mon, 25 Nov 2019 10:58 AM (IST)
आटो पलटने से चालक की मौत, परिजनों ने लगाया टक्कर मारने का आरोप
आटो पलटने से चालक की मौत, परिजनों ने लगाया टक्कर मारने का आरोप

हरिद्वार, जेएनएन। सिडकुल क्षेत्र में आटो पलटने से चालक की मौत हो गई। परिजनों ने यह आरोप लगाते हुए अस्पताल में हंगामा किया कि किसी ने आटो में टक्कर मारी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस के मुताबिक रोशनाबाद गांव निवासी मोहसिन 21 वर्ष पुत्र मुस्तफा ऑटो चलाता था। देर रात मोहसिन हरिद्वार से सवारी छोड़कर रोशनाबाद लौट रहा था। किरबी चौक के पास मोहसिन अचानक नियंत्रण खो बैठा और ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। 

इससे मोहसिन गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। 

परिजनों के साथ जिला पंचायत के प्रभारी अध्यक्ष राव आफाक अली सिडकुल थाने पहुंचे। उनका कहना था कि शव पोस्टमार्टम न कराया जाए। वहीं परिजनों ने जिला अस्पताल में हंगामा किया। उन्होंने दावा किया कि मोहसिन का ऑटो पलटा नहीं है, बल्कि किसी तेज रफ्तार वाहन ने उसे टक्कर मारी है। परिजनों ने मुकदमा दर्ज कर टक्कर मारने वाले पर कार्रवाई करने की मांग की है। सिडकुल थानाध्यक्ष प्रशांत बहुगुणा ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

टैंकर की टक्कर से दो बाइक सवार घायल

सड़क दुर्घटना में बाइक पर सवार दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस के अनुसार तहसीन पुत्र हामिद निवासी एक्कड़ ज्वालापुर से बाइक पर अपने साथी के साथ घर जा रहे थे। दोनों युवक ख्याति ढाबा के पास रुके। कुछ देर बाद जैसे ही दोनों युवक बाइक से बाईपास बहादराबाद आए। पीछे से तेजी से आ रहा टैंकर की चपेट में आ गए। इससे तहसीन और उसका साथी गम्भीर रूप से घायल हो गए। 

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में गंगनहर में समाई ट्रैक्टर ट्राली, युवक और उसके जीजा डूबे; लापता

सूचना पर पुलिस ने घायल दोनों युवकों को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने चालक सहित टैंकर को थाना बहादराबाद ले आई। दोनों युवकों की हालत गम्भीर बताई जा रही है। थानाध्यक्ष गोविंद कुमार ने बताया कि टैंकर को अपने कब्जे में ले लिया गया है। चालक को हिरासत में ले लिया गया। तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: टिहरी में कार खाई में गिरी, एक की मौत; तीन घायल

chat bot
आपका साथी