Move to Jagran APP

हरिद्वार में गंगनहर में समाई ट्रैक्टर ट्राली, युवक और उसके जीजा डूबे; लापता

हरिद्वार के ऋषिकुल क्षेत्र में एक ट्रैक्‍टर ट्राली गंगनहर में समा गई। ट्रैक्‍टर ट्राली में दो लोग सवार बताए जा रहे थे। पुलिस की रेस्‍क्‍यू टीम में गंगनहर में उनकी तलाश कर रही है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sun, 24 Nov 2019 08:51 AM (IST)Updated: Sun, 24 Nov 2019 08:42 PM (IST)
हरिद्वार में गंगनहर में समाई ट्रैक्टर ट्राली, युवक और उसके जीजा डूबे; लापता
हरिद्वार में गंगनहर में समाई ट्रैक्टर ट्राली, युवक और उसके जीजा डूबे; लापता

हरिद्वार, जेएनएन।  भूसे से लदी ट्रैक्टर ट्राली पर सो रहे जीजा-साले गंगनहर में समा गए। हादसा हरिद्वार की राजीव नगर कॉलोनी में गंगनहर पटरी पर हुआ। ढलान पर खड़ा ट्रैक्टर अचानक आगे बढऩे पर खुद ही स्टार्ट हो गया और सीधे गंगनहर में जा गिरा। क्रेन के सहारे ट्रैक्टर ट्राली को बाहर निकाल लिया गया। लेकिन ट्राली में उसमें सवार जीजा-साले अभी तक लापता हैं। गोताखोर उनकी तलाश कर रहे हैं।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक राजीव नगर कॉलोनी निवासी गंगनहर पटरी पर मुकेश की डेयरी के लिए खानपुर ब्रह्मपुर से चालक नफीस भूसा लदी ट्राली लेकर हरिद्वार आया था। मजदूरी पर आए गांव के ही दो भाई युनुस, इकबाल और उनका जीजा मुस्तकीम भी साथ आ रहे थे। इकबाल और उसका जीजा मुस्तकीम भूसे के ऊपर सोए हुए थे।

सुबह करीब चार बजे नहर पटरी के किनारे खड़े आटो व कार को हटाने के लिए नफीस ने ट्रैक्टर खड़ा किया। इसके बाद वह युनुस के साथ मिलकर इन वाहनों को हटाने लगा, तभी ढलान पर खड़ा ट्रैक्टर आगे सरकने लगा और गियर में होने के चलते वह स्टार्ट हो गया। देखते ही देखते ट्रैक्टर ट्राली गंगनहर में जा गिरी। ट्राली के साथ इकबाल व मुस्तकीम भी गंगनहर में समा गए। 

सूचना पर गांव से उनके स्वजन व अन्य लोग मौके पर पहुंचे। ज्वालापुर कोतवाल योगेश देव के साथ आई पुलिस टीम ने रेस्क्यू चलाया। पुलिस ने क्रेन से ट्रैक्टर ट्राली तो नहर से बाहर निकाल ली, लेकिन जीजा-साले का कुछ पता नहीं चला।  एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि गंगनहर में दोनों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें: टिहरी में कार खाई में गिरी, एक की मौत; तीन घायल

हादसे की खबर पर खानपुर में कोहराम

हादसे की खबर से गांव में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों के चार-चार बच्चे हैं। वह मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार को पालते आ रहे थे। 

यह भी पढ़ें: ट्रैक्टर ट्रॉली ने साइकिल सवार किशोर को लिया चपेट में, मौत 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.