अतिक्रमण रोकने गर्इ टीम से भीड़ ने की हाथापार्इ, उल्टे पांव दौड़े अधिकारी

अतिक्रमण रोकने गर्इ टीम को लोगों का विरोध झेलना पड़ा। यहां तक कि हाथापाई की नौबत आ गर्इ। जिसके बाद टीम ने भागकर अपनी जान बचार्इ।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sat, 21 Jul 2018 08:06 PM (IST) Updated:Sun, 22 Jul 2018 05:26 PM (IST)
अतिक्रमण रोकने गर्इ टीम से भीड़ ने की हाथापार्इ, उल्टे पांव दौड़े अधिकारी
अतिक्रमण रोकने गर्इ टीम से भीड़ ने की हाथापार्इ, उल्टे पांव दौड़े अधिकारी

मंगलौर, [जेएनएन]: कस्बे में एक तालाब पर हो रहे अतिक्रमण रोकने पिलर लगाने गई टीम को भीड़ ने दौड़ा दिया। अधिकारियों ने मौके से भागकर जान बचाई।

कस्बे के मोहल्ला अजीज सराय स्थित एक तालाब पर कुछ लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है। तालाब की भूमि पर कई मकान बने हैं। हाल ही में इसकी शिकायत प्रशासन से की गई थी। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नितिका खंडेलवाल के निर्देश पर राजस्व टीम ने 18 जुलाई को पैमाइश की थी। शनिवार दोपहर चकबंदी के राजस्व निरीक्षक महेंद्र सिंह और देवेंद्र चौधरी राजस्व और नगर पालिका मंगलौर की टीम के साथ तालाब की चिह्नित की गई भूमि पर पिलर लगाने गए थे। जैसे ही टीम ने पिलर लगाने का काम शुरू किया तो मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। भीड़ ने प्रशासन की कार्रवाई का विरोध किया। जिसे लेकर अधिकारियों से नोकझोंक हो गई। मामला हाथापाई तक पहुंच गया। 

कार्रवाई से आक्रोशित भीड़ ने अधिकारियों को मौके से दौड़ा दिया। भीड़ के रुख के आगे पिलर लगाने का काम पूरा नहीं हो सका। नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी अजहर अली ने बताया कि कार्रवाई के दौरान टीम के साथ पुलिस बल नहीं था। जिसके चलते ऐसा हुआ है। शीघ्र ही पुलिस बल की मौजूदगी में यह कार्रवाई कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें: अतिक्रमण को लेकर दून के इन स्थानों पर ठिठक रहे प्रशासन के कदम  

यह भी पढ़ें: अतिक्रमण के खिलाफ अभियान जारी, भाजपा विधायकों के विरुद्ध हाईकोर्ट को शिकायत

यह भी पढ़ें: अतिक्रमण को लेकर पसोपेश में सरकार, नए अधिकारियों को जिम्मेदारी 

chat bot
आपका साथी