किन्नरों ने ही कर दी एक किन्नर की पिटार्इ, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

हरिद्वार जिले के मंगलौर में बधार्इ वसूली का विरोध करने पर बाहर से आए कर्इ किन्नरों ने एक स्थानीय किन्नर के साथ जमकर मारपीट की।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sun, 15 Jul 2018 07:54 PM (IST) Updated:Mon, 16 Jul 2018 05:23 PM (IST)
किन्नरों ने ही कर दी एक किन्नर की पिटार्इ, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान
किन्नरों ने ही कर दी एक किन्नर की पिटार्इ, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

मंगलौर, [जेएनएन]: मुजफ्फरनगर से मंगलौर में बधाई वसूलने का विरोध करने पर 12 किन्नरों ने एक स्थानीय किन्नर के साथ मारपीट कर दी। सूचना मिलने पर मंगलौर पुलिस मौके पर पहुंची तो मारपीट करने वाले मौके से भाग निकले। हालांकि पुलिस ने कार चालक समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है। तलाशी में कार चालक से एक तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। 

पिछले कई दिनों से अन्य जनपद से मंगलौर में आकर बधाई वसूलने की शिकायतें मंगलौर की किन्नर रानी ओर रजनी के अलावा पूजा को मिल रही थी। तीनों ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से भी शिकायत की थी। रविवार को तीन कार में सवार होकर नाथूखेड़ी गांव में बधाई लेने के लिए पहुंच गए। जानकारी मिलने पर मंगलौर की किन्नर पूजा भी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने गांव में आकर बधाई मांगने का कारण पूछा। काफी देर तक गाली-गलौज हुई। यह किन्नर यहां से चले गए। 

थोड़ी देर बाद ही वह कस्बा मंगलौर में पूजा के घर पर पहुंचे। आरोपितों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। पकड़े गए कार चालक ने पुलिस पूछताछ में अपना नाम नंद किशोर निवासी बिरालसी थाना चरथावल बताया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गिरीश चंद्र शर्मा ने बताया कि अभी तक किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है। आरोपित चालक के खिलाफ आर्म्स एक्ट में कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: व्यापारी ने साथी से खुद को मरवाई गोली, जानिए क्‍यों

यह भी पढ़ें: काशीपुर व्यापार मंडल अध्यक्ष को बदमाशों ने मारी गोली, विरोध में बाजार बंद

यह भी पढ़ें: चंपावत में माली ने लाठी मारकर चौकीदार की हत्या की

chat bot
आपका साथी